HCS अधिकारी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज, पंचकूला के सरकारी दफ्तर की घटना

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 08:12 PM (IST)

पंचकूला (धरणी/उमंग): पंचकूला की उत्कृष्ट सोसाइटी में तैनात एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार के खिलाफ छेड़छाड़ के बाद मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। रीगन कुमार के खिलाफ महिला थाने में 25 नम्बर एफआईआर दर्ज हुई। एसीपी के द्वारा प्राथिमिक जांच के बाद आईपीसी की धाराएं 354ए और 354 डी के तहत मामला दर्ज किया गया।

हालांकि इस मामले में पीड़िता ने शिकायत मंगलवार को दी थी, लेकिन इस मसले को दबाने की कोशिश में मामला दर्ज नहीं किया जा रहा था। आखिरकार पंचकूला पुलिस ने अधिकारी रीगन कुमार के खिलाफ आज बुधवार को शाम तक मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि उत्कृष्ट सोसाइटी में तैनात एडीओ पद पर तैनात एक अधिकारी ने वहां की महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड की, जिसके बाद महिला कर्मचारी के परिजनों द्वारा दफ्तर में ही एडीओ से मारपीट का मामला भी सुर्खियों में है।

(VIDEO:  HCS अधिकारी ने की महिलाकर्मी से अश्लील हरकत, परिजनों ने कार्यालय में की धुनाई)

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता कॉन्ट्रैक्ट पर डाटा इंट्री ऑपरेटर लगी हुई है। घटना के बाद युवती रोती हुई कार्यालय से बाहर निकली। इसको लेकर शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों को भी जानकारी मिली है, वहीं विभाग की तरफ से इस मामले में लीपापोती का प्रयास किया जा रहा है। पंचकूला के सेक्टर 2 में उत्कृष्ट सोसाइटी का कार्यालय बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static