शव का अपमान करने पर लोको पायलट समेत चार अफसरों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 08:21 PM (IST)

फरीदाबाद (देवेन्द्र कौशिक): फरीदाबाद में जीआरपी ने रेलवे विभाग के लोको पायलट सहित चार अधिकारियों के खिलाफ शव का अपमान करने का मामला दर्ज किया है। दरअसल, ट्रेन के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी, जिसकी लाश ट्रेन में फंसी रह गई, जिसको करीब 30 किलोमीटर तक घसीटा गया, तब जाकर कहीं लाश को बाहर निकाला गया। वहीं मृतक के भाई की शिकायत पर जीआरपी ने कार्रवाई करते हुए लोको पायलट सहित चार अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के ओल्ड रेलवे स्टेशन पर एसजीएम नगर निवासी 28 वर्षीय राजीव गुरुवार की शाम करीब 4.10 बजे प्लेटफार्म पर कोल्ड ड्रिंक पी रहा था। तभी जम्मूतवी से चलकर दुर्ग जाने वाली 12550 दुर्ग जम्मूूतवी एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर तीन से पास हो रही थी, इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। लोको पायलट ने आगे जाकर नीलम पुल के पहले कुछ देर के लिए ट्रेन रोक दी। लेकिन बगैर जीआरपी के क्लीयरेंस दिए फिर ट्रेन पलवल के लिए चला दी।

शव निकालने में 40 मिनट लगे वह भी पूरा नहीं मिला
फरीदाबाद से मैसेज मिलने के बाद ट्रेन को पलवल के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रुकवाई गई। शव इंजन में इस कदर फंसा हुआ था कि उसे निकालने में जीआरपी को 40 मिनट तक समय लग गया। जीआरपी के मुताबिक शव का ऊपरी हिस्सा छोड़कर शरीर का कोई अंग नहीं मिला। वहीं मृतक के भाई रोशन प्रताप की शिकायत पर जीआरपी ने ट्रेन के लोको पायलट समेत रेलवे के चार अधिकारियों के खिलाफ शव का अपमान करने के आरोप में केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static