HDFC के म्यूचुअल फंड कार्यालय में लगी आग, फायर बिग्रेड की 2 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 06:19 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): भयंकर गर्मी के चलते शहर में आगजनी की घटनाएं भी बहुत बढ़ चुकी हैं। आए दिन आगजनी की घटनाओं से लोगों की लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो जा रही है और दमकल विभाग और प्रशासन इन घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहा है। ताजा मामला लाल बत्ती स्थित एक इमारत का है, जहां पर आगजनी की घटना हुई। फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि लालबत्ती स्थित पहली पातशाही गुरुद्वारा के पास एक इमारत में आग लगी हुई है। सूचना पर वे तुरंत मौके पर पहुंचे जहां एचडीएफसी बैंक के म्युचुअल फंड कार्यालय में आग लगी हुई थी। लाल बत्ती चौक स्थित पहली पातशाही गुरुद्वारा के पास वाली दो मंजिला इमारत के दूसरे तल पर आग लग गई। इस तल पर एचडीएफसी बैंक के म्युचुअल फंड का कार्यालय बना हुआ था। आगजनी में कार्यालय का सारा फर्नीचर जल गया। 

PunjabKesari

आगजनी की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर एक गाड़ी भेज कर आधे घंटे में ही आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में किसी को जान से संबंधित हानि नहीं हुई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पहली पातशाही गुरुद्वारा के पास एक इमारत में आग लगी हुई है। सूचना पर वे तुरंत मौके पर पहुंचे जहां एचडीएफसी बैंक के म्युचुअल फंड कार्यालय में आग लगी हुई थी। दमकल विभाग की गाड़ी ने जीटी रोड से ही कार्यालय पर पानी बरसाया। इसके साथ पाइप से कार्यालय के अंदर की आग पर काबू पाया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static