पानीपत में रूई बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग; अंदर किराए में रहता था परिवार, मौके से भागकर बचाई जान

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 04:01 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा)आए दिन कई ऐसी खबरें सामने आती हैं, जहां कई जगहों पर आग की घटना हुई हों, पानीपत में एक फैक्टरी में बी भीषण आग लग गई। मामला सेक्टर-29 का है, जहां सत्यनारायण फैक्ट्री में मोटर की चिंगारी से आग लग गई। गनीमत ये रही की फैक्ट्री के अंदर किराए पर रह रहा परिवार बाल-बाल बच गया।

बता दें कि पानीपत की सेक्टर-29 में रूई बनाने वाली फैक्ट्री में मोटर की चिंगारी से आग लग गई। फैक्ट्री के अंदर एक परिवार किराए पर रहता था, जैसे ही उन्हें आग लगने का पता लगा तो किराएदारों ने भागकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी गई। वहीं फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। जाहिर है रूई बनाने वाली फैक्ट्री में भारी मात्रा में रूई बनाई जाती है, तो आग की लपटों ने रूई को भी अपनी चपेट में लिया होगा, जिस वजह से आग को बुझाने में समय लग रहा है।

वहीं फैक्ट्री में रहने वाले किराएदार सबीना ने बताया कि जैसे ही फैक्ट्री में आग लगी तो देखते ही देखते आग से सारा सामान जलकर खाक हो गया। गनीमत ये रही कि अपने होश आवास में हमने अपने बच्चों को यहां से निकाल लिया और किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static