हरियाणा में 2 घण्टे चल सकेंगे पटाखे, राम रहीम की पैरोल को लेकर CM ने कही ये बात

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 04:15 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि प्रदेश में दिवाली के मौके पर 2 घंटे पटाखे बजाने की इजाजत होगी।  मुख्यमंत्री रविवार को फतेहाबाद में पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया की भतीजी के विवाह कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां मीडिया से बात करते हुए मनोहर लाल खट्टर ने बलात्कार के दोषी डेरामुखी गुरमीत राम रहीम की 1 दिन की गुपचुप पैरोल की जानकारी प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विनज को नहीं होने के बारे में पूछे गए सवाल को लेकर कहा कि सनराइज से लेकर सन सेट तक किसी कैदी को 1 दिन का पैरोल देने की इजाजत का विशेषाधिकार लोकल जेल एडमिनिस्ट्रेशन को होता है और इसी के तहत थी जेल प्रशासन ने डेरा मुखी को सुरक्षा के साथ पैरोल दी थी।
PunjabKesari
वहीं बरोदा उपचुनाव में नतीजों के अनुमान के बारे में सवाल पूछने पर सीएम ने कहा कि वोटिंग से पहले यह सवाल पूछा जाता तो मैं कोई जवाब देता लेकिन अब वोटिंग हो चुकी है और ईवीएम में नतीजा कैद है, इसलिए सभी लोग अपनी अपनी जीत मान कर चल रहे हैं। बिहार चुनाव को लेकर महागठबंधन के पक्ष में आ रहे नतीजों के अनुमान के सवाल पर सीएम खट्टर ने कहा कि बिहार का पता नहीं है लेकिन हरियाणा में हमारी स्थिति ठीक-ठाक है।

PunjabKesari

जहरीली शराब कांड को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष द्वारा की गई इस्तीफे की मांग के सवाल पर कहा कि इस तरह की घटनाएं समय-समय पर हर प्रदेश में होती रहती हैं। वर्ष 1980 से लेकर 2004 तक भी 12 बार ऐसी घटनाएं हुई और उस समय कितने मुख्यमंत्रियों या मंत्रियों ने इस्तीफे दिए यह भी विपक्ष बताएं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static