कृषि मंत्री के प्रोजेक्ट के शिलान्यास से पहले चिड़ी में फायरिंग,  भिड़े ग्रामीण

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 10:34 AM (IST)

रोहतक: लाखनमाजरा खंड के गांव चिड़ी में रविवार शाम को कृषि मंत्री जेपी दलाल को 10 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट की आधारशिला रखनी है। इसके एक दिन पहले प्रोजेक्ट को लेकर गांव के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। न केवल हवाई फायरिंग की गई, बल्कि दो लोग घायल भी हो गए। एसपी का कहना है कि दोनों पक्षों से पूछताछ कर रहे हैं। जिस पक्ष की गलती होगी, उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

सिंचाई विभाग के मुताबिक ड्रेन नंबर आठ में खिड़वाली लिंक ड्रेन मिलती है, जो चिड़ी, कटवाड़ा, खिड़वाली व आसपास के बारिश के पानी की निकासी करती है। योजना के तहत इस ड्रेन को पक्का किया जाना है। साथ ही चिड़ी गांव से खिड़वाली लिंक ड्रेन में एक अलग लिंक ड्रेन बनाई जानी है। 10 करोड़ के इस प्रोजेक्ट का शिलान्यास रविवार को प्रदेश के कृषि मंत्री को करना है। चिड़ी की लिंक ड्रेन की खुदाई का कार्य बुलडेजर से शनिवार को विभाग ने शुरू करवाया था। अचानक चिड़ी गांव से दो गुट मौके पर पहुंचे और ड्रेन को लेकर आपस में उलझ गए। 


बताया जा रहा है कि एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के युवक को मुंह पर थप्पड़ मार दिया। दूसरे पक्ष के एक युवक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से हवाई फायर कर दिया। मामला बिगड़ने पर भारी संख्या में पुलिस बल गांव में पहुंचा और दोनों पक्षों को लेकर लाखनमाजरा थाने में लाया गया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static