हरियाणा में बढ़ता अपराध का ग्राफ, फ्लोरा चौक पर सरेआम गोलीबारी, एक की मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 10:01 PM (IST)

पानीपत (सचिन): हरियाणा में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, जहां इसी सप्ताह सोमवार को फरीदाबाद में निकिता हत्याकांड सामने आया, उसी दिन शाम को पानीपत में एक महिला पर एसिड फेंका गया और बीते दिन करनाल में एक बच्ची का अपहरण हुआ, वहीं आज पानीपत में ही एक बार फिर अपराध की बड़ी वारदात सामने आई है। यहां सेक्टर 29 के फ्लोरा चौक पर सरेआम गोलियां चलाई गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, पानीपत के सेक्टर 29, फ्लोरा चौक सरेआम गोलियां चली हैं, जिससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। इस वारदात में मौके पर एक शख्स की मौत हुई है और एक घायल हुआ है, जिसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भिजवाया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास तेज किए हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे। 

बता दें कि पानीपत का फ्लोरा चौक शहर का सबसे व्यस्त चौक माना जाता है। ऐेसे में यहां पर गोलीबारी की घटना से पानीपत पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static