Attack: हरियाणा में मामा-भांजे पर फायरिंग, कार में सवार होकर आए बदमाशों ने किया रंजिशन हमला

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 04:19 PM (IST)

अंबाला: कार सवार बदमाशों ने रंजिशन मामा-भांजे पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने पहले गोलियां दागी, उसके बाद लोहे की रॉड व गंडासी से हमला किया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

तेपला गांव के रहने वाले नरेंद्र सिंह उर्फ निंदा ने बताया कि वह दूध बेचने का काम करता है। दोपहर करीब 3 बजे अंबाला कैंट के कच्चा बाजार के यश ने उसे कॉल करके कृषि विज्ञान केंद्र तेपला के पास बुलाया। वह अपने मामा राजिंद्र, भूपिंद्र सिंह के साथ तेपला पहुंचा। यहां पहुंचते ही यश और उसके साथी राघव, अभिषेक बांड, निखिल बांड, अमन गड्डी ने अपने 7-8 साथियों के साथ मिलकर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने उसके ऊपर तलवारों से हमला बोल दिया।   नरेंद्र ने बताया कि बदमाशों ने उसके ऊपर गंडासियों व रॉड से हमला बोला। रॉड लगने से उसकी बाई कोहनी टूट गई। उसके दूसरे मामा भूपिंद्र सिंह ने भागकर अपनी जान बचाई। 

गोलियों की आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। यहां से हमलावर दो कारों में बैठकर फरार हो गए। घायलों को मुलाना सीएचसी ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें रेफर कर दिया। परिजन उन्हें अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसके मामा राजिंद्र सिंह को चंडीगढ़ रेफर कर दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static