पहले पी शराब, फिर साथी को सिर में पत्थर मारकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 01:49 PM (IST)

शाहाबाद मारकंडा : बीती रात शाहाबाद लाडवा रोड पर कैनरा बैंक के नजदीक एक नेपाली युवक ने अपने साथी की सिर में पत्थर से अनेकों वार करके मौत के घाट उतार दिया। अलसुबह वहां से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मामले की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी गुरविंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और आलाधिकारियों व सीन ऑफ क्राइम टीम को सूचित किया। 

सूचना मिलते ही डी.एस.पी. आत्माराम पुनिया, अपराध शाखा को टीमें व सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और जानकारी एकत्रित की। घटनास्थल पर स्थित दुकान के बाहर सी.सी.टी.वी. कैमरे की जांच की गई तो सारी घटना कैमरे में कैद हो गई थी। इसी बीच कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने कहा कि मृतक सी.आई.ए.-2 में खाना बनाने का कार्य करता था। जो अपनी मोटरसाइकिल से किसी कार्य से शाहाबाद आया था। रात के समय 2 युवकों ने इकट्ठा शराब पी और किसी बात पर झगड़ा हो जाने पर दूसरे युवक ने इसकी हत्या कर दी। आरोपी की पहचान हो चुकी है। थाना प्रभारी  देवेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान नेपाली निवासी विनोद के रुप में हुई है जबकि मृतक की  पहचान नेपाल निवासी चंद्र के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी को राऊंडअप कर लिया गया है।            

मृतक के रिश्तेदार ने किया आरोपी का खुलासा 
शव के पास एख व्यक्ति घूम रहा था जो कि नेपाली था। पुलिस  ने जब उससे बात की तो उसने बताया कि मृतक उसका रिश्तेदार है। जब उसे सी.सी.टी.वी. कैमरे में फुटेज दिखाकर आरोपी की पहचान करने बारे में कहा गया तो उसने  एकदम इंकार कर दिया। इस परिचित के पास फोन आ रहे थे, जिस पर पुलिस ने उससे बारिकी से पूछताछ की तो उसने आरोपी के बारे में बता दिया। पुलिस ने आऱोपी का नाम व मोबाइल नंबर पूछा और अपनी कार्रवाई शुरु कर दी।मिली जानकारी अनुसार जब मोबाइल नंबर की लोकेशन निकाली गई तो वह रोहतक की निकली, जिस पर पुलिस टीम ने मृ तक के परिचित को साथ ले जाकर आरोपी को काबू कर लिया। 

42 मिनट में दिया वारदात को अंजाम
सी.सी.टी.वी. फुटेज में घटना कैद हो गई जहां पर मृतक मोटरसाइकिल से साढ़े 11 बजे लाडवा रोड स्थित केनरा बैंक के पास पहुंचता है। 11.52 बसे आरोपी टहलता हुआ उसके पास पहुंचता है। लगभग 10-15 मिनट दोनों युवक आपस में बात करते है और शराब पीते है। जिसके बाद इन दोनों में लड़ाई-झगड़ा शुरु कर हो जाता है। लड़ाई के समय मृतक चंद्र नीचे ही पड़ा रहता है  और आरोपी विनोद उसकी तरफ से पिटाई करता है तथा पत्थर उठाकर चंद्र के सिर में लगातार अनेक वार करता है और इसके बाद आरोपी विनोद 12.12 बजे मौके से चला जाता है। 

मथाना में भी हुई थी कहासुनी
मृतक चंद्र अपराध शाखा-2 में लांगरी का कार्य करता था। वीरवार को वह अपने साथी दीपक औऱ विनोद के साथ गांव मथाना में गया था जहां पर इन तीनों ने शराब पी थी। इस दौरान विनोद व चंद्र को कहासुनी हुई जिस पर दीपक ने बीच बचाव किया।   इस के विनोद और चंद्र मोटरसाइकिल से शाहाबाद आ गए और क्रोध में आरोपी विनोद ने चंद्र को मौत के घाट उतार दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static