जींद उपचुनाव में उम्मीदवार के लिए बीजेपी के पास 13 नाम: ओपी धनखड़

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 07:44 PM (IST)

झज्जर (प्रवीन धनखड़): प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने कहा कि 28 जनवरी को जींद में होने वाले उपचुनाव में उम्मीदवार के लिए उनके पास कुल 13 नाम आए हैं। उन्होंने बताया कि चुनाव समिति द्वारा पर्यवेक्षक जाने के बाद वह जींद कार्यलय में पहुंचे, जहां उन्होंने स्थानीय परिस्थितियां देखी और उम्मीदार से वन टू वन किया। वहीं उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों के दम-खम के हिसाब से एक सूचि तैयार कर ली गई है और पर्यवेक्षक होने नाते वह पूरी तरह से जांच परख के बाद प्रत्याशि का नाम फाइनल करेंगे।

साथ ही प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि गोल्डन गर्ल मनू भाकर को जो ईनामी राशि सरकार ने देने की घोषणा की है वह जरूर पूरी की जाएगी। उन्होंने कहा कि वह टि्वटर पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को फोलो करते हैं और उनका भाकर को ईनामी राशि देने वाला ट्विट उन्होंने देखा था। लेकिन साथ ही मनू भाकर को भी थोड़ा संयम रखना चाहिए सरकार से पैसा मिलने का एक तय प्लेटफार्म होता है। जिसमें थोड़ा वक्त लग जाता है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार अपनी हर घोषणा या किए गए वादे को पूरा करने का काम करेगी।

वहीं कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने बताया कि मकर सक्रांति के दिन रन फोर यूनिटी वोट फोर कंट्री कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके तहत 2014 के बाद तैयार हुए युवा वोटर के लिए हाफ मैराथन का आयोजन किया जाएगा। जहां आरा स्टेडियम से नेहरू कॉलेज तक होने वाली इस दौड़ का उद्देश्य युवा वर्ग को मतदान के प्रति जागरूक करना होगा। इसमें जीतने वाले युवा को बुलेट बाइक और विजेता लड़की को स्कूटी का ईनाम दिया जाएगा। दूसरे स्थान पर आने वाले दस-दस युवक युवतियों को स्पोर्टस साइकिल दी जाएगी और तीसरे स्थान पर आने वाले 100-100 युवक और युवतियों को ट्रैक सूट दिया जाएगा। मैराथन में भाग लेने वाले हर युवा के लिए टी शर्ट दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static