भूतपूर्व एयरफोर्स सैनिकों का ऐलान, जरूरत पड़ी तो हम जाएंगे बिना वेतन के सीमा पर(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 05:23 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): लद्दाख की गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों के साथ हुए धोखे को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। हर कोई चीन की इस हरकत की कड़ी निंदा कर रहा है। वहीं पूर्व सैनिकों का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है। इस बीच भूतपूर्व एयरफोर्स सैनिकों ने कहा कि अगर देश को उनकी जरूरत पड़ी तो वह बिना वेतन के अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि चीन ने धोखे से सैनिकों को मारा और उनका उत्पीड़न किया जिस की कड़ी निंदा करते हैं।

PunjabKesari, haryana

हरियाणा के यमुनानगर में भारी संख्या में भूतपूर्व एयरफोर्स सैनिकों ने चीन द्वारा धोखे से मारे गए सैनिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की। यमुनानगर के नेहरू पार्क के सामने आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भूतपूर्व एयरफोर्स सैनिकों ने कहा कि अगर देश को उनकी जरूरत पड़ी तो वह बिना वेतन के अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि चीन ने धोखे से सैनिकों को मारा और उनका उत्पीड़न किया जिस की कड़ी निंदा करते हैं। भूतपूर्व सैनिकों ने शहीद हुए सैनिकों की याद में मोमबत्तियां जलाकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

PunjabKesari, haryana

वहीं उन्होंने कार्यक्रम में शामिल हुए जमा नगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा व नगर निगम के मेयर मदन चौहान से मांग की कि यमुनानगर में सैनिकों के सम्मान में शहीदी स्मारक बनाया जाए, जिसमें वह समय-समय पर 15 अगस्त 26 जनवरी नेवी एयरफोर्स एवं आर्मी डे मना सकें। इस पर विधायक नियत ने आश्वासन दिया कि उनकी मांग उचित है, इसके लिए सरकार के सामने प्रस्ताव रखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static