भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पूर्व विधायक लीला राम ने किया गांव का दौरा

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 03:48 PM (IST)

कैथल(जोगिंदर कुंडू) : कैथल विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पूर्व विधायक लीला राम ने आज कई गांव का दौरा किया और जनसभाओं को संबोधित किया। मीडिया से बातचीत करते हुए लीला राम ने कहा कि आज मैैंने गांव देवगढ़ से चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया है। जिसमें गांव वासियों ने मुझे आश्वासन दिया है कि वह यहां से मुझे जितवा कर भेजेंगे।

मैं जब कैथल से विधायक था तो मैं हर सुख-दुख में गांव वासियों के साथ रहता था। वही मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरा मुकाबला कैथल की जननायक जनता पार्टी से है ना कि कांग्रेस से क्योंकि जो हाल कांग्रेस का जींद  में हुआ था उससे तो यही लगता है कि मेरा मुकाबला जेजेपी से ही होगा। जींद में कांग्रेस उम्मीदवार की जमानत जब्त होने से बच गई थी।

वह अधूरा काम कैथल की जनता करेंगी। जो भारतीय जनता पार्टी ने संकल्प पत्र तैयार किया है उसी के अनुसार मैं कैथल की जनता की सेवा करूंगा और उनके कार्य करूंगा। अगर कैथल की जनता मुझे जितवा कर विधानसभा में भेजेगी तो मैं कैथल की जनता की तन मन धन से सेवा करूंगा।

जो नेता लोग जनता को बाहर इंतजार करवाते हैं और उन्हें टॉर्चर करते हैं उसको मैं खत्म करूंगा। कैथल की जनता ने रणदीप सुरजेवाला को तीन बार यहां से मौका दिया वह सपने तो मुख्यमंत्री बनने के देख रहा है और यह कहता है कि सरकार चाहे किसी की भी आए मुख्यमंत्री तो मैं ही बनूंगा। जिस पार्टी के 5 विधायक नहीं आएंगे क्या वह मुख्यमंत्री बन सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static