पूर्व बीएसएफ जवान ने उठाया सवाल- चुनाव में भाजपा ने विदेशी फंडिंग का इस्तेमाल क्यों किया था?

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 07:02 PM (IST)

पलवल (दिनेश): पूर्व बीएसएफ जवान और प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के खिलाफ चुनाव लड़े तेज बहादुर आज पलवल के अटोहां चौक पर चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा सरकार पर कुठाराघात करते हुए कहा कि देश में आज जो सरकार तुगलकी फरमान जारी कर रही है, वो सरकार चीन के रहमोकर्म पर आज सत्ता में आई है। 

तेजबहादुर ने कहा कि सरकार के मंत्री, संतरी जो बयान देते घूमते हैं कि किसान आंदोलन को विदेशी फंडिंग से फलीभूत किया जा रहा है। उन मंत्रियों से में स्पष्ट तौर पर पूछना चाहता हूं कि जब चुनाव था उस समय भाजपा ने विदेशी फंडिंग का इस्तेमाल क्यों किया था। आज किसान आंदोलन में जो किसान सड़क पर बैठा है और उन्ही के भाई बेटे और अन्य परिवार के सदस्य जो विदेश में रहते है। वो अपने ही भाई , बेटे और परिवार के लिए पैसा भेज रहे हैं, अगर सरकार इसे विदेशी फंडिंग समझ रही है। तो ये उनकी मूर्खता है।

तेज बहादुर ने कहा कि ये भाजपा सरकार लाशों को सीढिय़ां बनाकर आज सत्ता के शिखर पर बैठी है। इन लाशों के सौदागरों के लिए 70 किसान या लाखों किसान भी अगर शहीद होता है। तो इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने सरकार और सरकार के नुमाईंदो पर आक्रोश भरे स्वर में कहा कि ये सरकार ना तो किसान है और ना जवान की। इस सरकार में जहां सरहद पर जवान मर रहा है। वहीं सड़कों पर अब किसान मर रहा है, लेकिन इस बेशर्म सरकार को अब भी कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि ऐसे में किसान ने भी पूर्णतय कमर कस ली है। जब तक ये तीनों काले कानून वापस नहीं होते तब तक घर जाने की बात उनके लिए बिल्कुल बेमानी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static