पूर्व डिप्टी सीएम ने सरकार को दी चेतावनी, किसान को हाथ भी लगा तो बाजू काट देंगे हम

9/19/2020 7:43:26 PM

पंचकूला (उमंग): हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने भी किसानों के साथ खड़े होने का दावा करते हुए सरकार और प्रशासन को एक बड़ी चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि यह कोई पीपली नहीं है यह मेरा पंचकूला है और अगर किसी किसान भाई को हाथ भी लगाया तो उसकी बाजू काट देंगे।

चंद्रमोहन ने सरकार और प्रशासन से मांग की है कि किसानों के साथ अत्याचार ना किया जाए बल्कि इनकी जो भी मांगे हैं उन्हें पूरा किया जाना चाहिए। दरअसल, बरवाला आनाज मंडी में आज पांचवें दिन भी किसानों का धरना जारी रहा, जिसमें किसानों ने भाजपा सरकार के खिलाफ अध्यादेशों का विरोध जारी रखा।

PunjabKesari, haryana

आज किसान आंदोलन को उस समय भारी बल मिला जब प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने किसानों को धरने पर बैठकर पूर्ण समर्थन दिया और किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं तन मन धन से अपने पंचकूला जिले के किसानों के साथ हूं। उन्होंने बताया कि अगर भाजपा की तानाशाही सरकार ने इन अध्यादेशों को वापस न लिया तो हम कल किसानों के साथ सड़क पर उतरेंगे। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अगर प्रशासन ने मेरे किसानों पर किसी भी तरह की धक्केशाही की तो हम प्रदेश सरकार को उखाड़ देंगे।

उन्होंने कहा कि ये पिपली नहीं है ये मेरा पंचकूला हैं, यहां के लोग अमन पसंद लोग हैं, लेकिन हम धक्केशाही बर्दाश्त नहीं करेंगे। धरना स्थल पर किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह नया गांव, बहादुर सिंह ककराली, सन्त राम बतौड़, सुरेंद्र सिंह ठरवा, अमन भरैली, गुरजीत भरैली, तेग राणा नटवाल, पूर्व सरपंच महेंद्र सिंह बहबलपुर, रणदीप बरवाला, महेंद्र सिंह बरवाला सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।


vinod kumar

Related News