कांग्रेस पर पूर्व मंत्री अनिल विज का तंज, बोले- अंबाला में मिलते हैं किराए पर बाराती, शायद आपको वहां मिल जाए प्रत्याशी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 06:03 PM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज कांग्रेस पार्टी द्वारा अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर तंज कसते हुए कहा कि ‘‘अंबाला कैंट में एक दुकान में किराए पर बाराती मिलते है, अगर वो प्रत्याशी देते है तो कांग्रेस उनसे प्रत्याशी किराए पर ले सकते है। वही, कल कांग्रेस की लोकसभा चुनावों को लेकर एक फेक लिस्ट वायरल होने अनिल विज ने कहा की फेक पार्टी की फेक लिस्ट जारी होना कोई बड़ी बात नहीं है।

विज ने कहा उल्लेखनीय है कि देश भर में लोकसभा चुनाव का डंका बज चुका है और जहां भाजपा चुनाव प्रचार में ताबडतोड़ कार्यक्रम कर रही है तो वही कांग्रेस ने अभी तक हरियाणा में अपने उम्मीदवार घोषित नहीं किए है इसको लेकर विज ने कांग्रेसियों पर तंज कसा और सलाह देते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई लोक सभा के उम्मीदवार नहीं हैं तो वो अंबाला में एक दुकान है जहां बाराती किराए पर मिलते है उनसे संपर्क करें शायद वो उम्मीदवार किराए पर दे दे।

विज ने कहा कि हमारा प्रचार जोरों पर है, हम घर-घर और दुकान-दुकान जाकर मतदाताओं को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का पैगाम दे रहे है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा।  

बाजारों में पैदल घूम अनिल विज ने मांगे बंतों कटारिया के लिए वोट

मंगलवार प्रात: पूर्व मंत्री अनिल विज ने भाजपा अंबाला लोक सभा प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ दुकान दुकान, घर घर जाकर चुनाव प्रचार किया व वोट मांगे। इस दौरान विज ने कहा की हमारा प्रचार जोरों पर है, हम घर घर और दुकान दुकान जाकर मतदाताओं को मोदी जी का पैगाम दे रहे है। जो कुछ प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए किया है वो किसी ने नहीं किया होगा।

चुनाव प्रचार निकलसन रोड स्थित पार्टी कार्यालय से प्रारंभ होकर निकलसन रोड, सदर बाजार, डीसी रोड, विजय रतन चौक, राय मार्केट एवं अन्य बाजारों से होता हुआ वापस पार्टी कार्यालय परं संपन्न हुआ। बाजारों में दुकानदारों व बाजार एसोसिएशनों द्वारा जगह-जगह फूल-मालाओं के अलावा फूलों की बरखा करते हुए स्वागत किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार में पूर्व मंत्री अनिल विज व प्रत्याशी बंतों कटारिया के साथ हिस्सा लिया।

इस अवसर पर भाजपा चुनाव समिति के अध्यक्ष ललित चौधरी के अलावा भाजपा नेता जसबीर जस्सी, राजीव गुप्ता डिम्पल, विजेंद्र चौहान, किरणपाल चौहान, संजीव सोनी, बीएस बिंद्रा, श्याम सुंदर अरोड़ा, फकीरचंद सैनी, राम बाबू यादव, नरेंद्र राणा, ललता प्रसाद, सुदर्शन सिंह सहगल, अजय बवेजा सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता, महिला मोर्चा एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static