पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने किसानों से माफी मांगी, बोले- मेरे घर में भी बहन, बेटियां और मां है

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 06:46 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हिसार के हांसी में हुई घटना को लेकर पूर्व सहकारिता राज्य व भाजपा नेता मनीष ग्रोवर ने किसानों से माफी मांगी है। ग्रोवर ने कहा कि मेरे घर में भी बहन, बेटियां और मां हैं, वह इस तरह का करना सोच भी नहीं सकते। अगर फिर भी किसी को ऐसा लगा है तो उसके लिए खेद प्रकट करते हैं। उन्होंने यह बात रोहतक में किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए कही। 

ग्रोवर ने कहा कि रोहतक में किसान भाइयों और बहनों के प्रदर्शन पर इतना ही कहूंगा कि 10 जुलाई को जिला हिसार कार्यसमिति की बैठक में हिसार प्रभारी होने के नाते पहुंचे थे। बैठक खत्म होने के बाद हम कार से यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 3 से बाहर निकले। मेरी गाड़ी में, मैं और हांसी से साथी विधायक विनोद भयाना थे। यूनिवर्सिटी से बाहर निकले तो वहां किसान भाई गेट पर मुर्दाबाद जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

farmersattempt to reach former minister manish grover

उन्होंने कहा कि हिसार में दो जगह जलपान के कार्यक्रम थे। चाय के इन कार्यक्रमों के दौरान खबर आई कि हमारी गाड़ी से कोई अश्लील हरकत हुई है। मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं। राष्ट्र से प्रेम, जनता की सेवा और समाज के आशीर्वाद से लोगों की सेवा करने वाला हूं। मेरे घर में भी बहन, बेटियां और मां हैं। यूनिवर्सिटी के गेट से बाहर निकलते हुए की हमारे वाहनों की वीडियो भी जारी हुई है, जिसे कोई भी देख सकता है। फिर भी अगर किसी को लगता है कि ऐसी कोई हरकत हुई है तो मैं इसके लिए खेद प्रकट करता हूं। हमारे लिए मातृशक्ति सदैव आदरणीय रही हैं और रहेंगी।

बता दें कि किसानों ने आरोप लगाया था कि पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने आंदोलनकारी महिला किसानों की ओर अश्लील इशारे किए और उस समय हांसी से विधायक विनोद भयाना भी उसी कार में सवार थे। विनोद भयाना ने तो किसानों से माफी मांग ली है। इसके बाद किसान मनीष ग्रोवर से माफी मंगवाने के लिए मंगलवार को रोहतक पहुंचे और उनके आवास के घेराव का प्रयास किया। जिसके बाद अब ग्रोवर ने किसानों से माफी मांग ली है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static