लोकसभा चुनाव से डरे बापू-बेटा, रोहतक से दोबारा जीतेंगे अरविंद शर्माः पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 05:46 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण मूर्ति हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कांग्रेस के समय में अपने चहेतों को नौकरी दी जाती थी और पर्ची खर्ची चलती थी, लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार में नौकरियों में परदर्शता आई है। भाजपा सरकार में जो एचसीएस की भर्ती हुई है, उस लिस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री के गांव के तीन लड़के लगे हैं।  क्लोई विधानसभा के कांग्रेस सरकार के समय से ज्यादा युवाओं को नौकरी मिली हैं। इससे साफ दिखाई देता है कि भाजपा सरकार में योग्य युवाओं को नौकरी दी जाती है और कोई खर्ची पर्ची नहीं चलती। इस लोकसभा चुनाव में दोनों बापू बेटा चुनाव लड़ने से डर रहे हैं ।

भाजपा पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पार्टी पूरी तरह से तैयार है। भाजपा ने दसों लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, लेकिन कांग्रेस पार्टी चुनाव से डरी हुई है और अभी तक एक भी प्रत्याशी नहीं उतारे हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 10 साल के शासन में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने चाहेतो को नौकरी दी थी और पर्ची खर्ची जमकर चलती थी।

लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार में युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी दी गई है। उसी का उदाहरण है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पैतृक गांव संगी में भी तीन युवा एचसीएस भर्ती हुए हैं और पूरी विधानसभा में कांग्रेस सरकार के समय से ज्यादा नौकरियां मिली हैं। इसलिए प्रदेश का युवा लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर वोट देगा और डॉक्टर अरविंद शर्मा फिर जीतेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static