कांग्रेस नेता के खिलाफ ईडी की कार्रवाई पर बरसे राम निवास घोड़ेला, कहा- विपक्षी घबराने वाले नहीं

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 06:00 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): बरवाला से पूर्व विधायक राम निवास घोड़ेला ने कांग्रेस के विधायकों पर ईडी के द्वारा की जा रही कार्रवाई को निंदनीय बताया है। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी विपक्षी नेताओं पर ईडी सीबीआई की कार्रवाई कर उन्हें दबाने का काम करती है। बीजेपी की इस कार्रवाई से विपक्षी नेता घबराने वाले नहीं हैं। यह कोई एक व्यक्ति को डराने का काम कर सकते हैं, मगर देश को नहीं। उन्हें लगता है कि कांग्रेस की सरकार बनने वाली है। इसलिए इस प्रकार की कार्रवाई की जा रही है। 

प्रजापति समाज के दक्ष प्रजापति महाराज की भाजपा सरकार जयंती मनाने जा रही है। वहीं दूसरी तरफ हिसार में होने वाले 28 जुलाई को कांग्रेस पार्टी को तरफ से मनाई जा रही है। दक्ष प्रजापति की जयंती के लिए रामनिवास घोड़ेला निमंत्रण देने के लिए गोहाना पहुंचे थे। वहीं राम निवास घोड़ेला ने कहा इस जयंती समारोह में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुडा मुख्यातिथि और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान विशेष अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। 

उन्होंने कहा इस बीजेपी सरकार ने ओबीसी समाज को हाशिए पर लाने का काम किया है। इसके अलावा अमित शाह ने हरियाणा में आ कर कहा कि ओबीसी का क्रिमीलेयर आठ लाख कर दिया है। मैं बीजेपी से सवाल करता हूं कि 6 लाख भी करने वाले यही थे और अब आठ लाख करने वाले भी यही हैैं, किसने किया यह बताएं। घोड़ेला ने कहा कि अब चुनाव नजदीक हैं इसलिए इस प्रकार की घोषणाएं की जा रहीं हैं। इनको ओबीसी समाज से माफी मांगनी चाहिए। 

इसके अलावा घोड़ेला ने कहा कि कौशल रोजगार के तहत एक लाख से ज्यादा नौकरी दी गई, हम इसका विरोध नहीं करते हैं मगर विधान सभा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मनोहर लाल से सवाल किया था कि कौशल रोजगार में आरक्षण कहां है। इसका जवाब नहीं आया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static