टेक्सटाइल फैक्ट्री मालिक से 10 लाख मंथली फिरौती मांगने वाले 4 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 06:46 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): सदर थाना अंतर्गत आने वाले गांव चिड़ाना में एक टेक्सटाइल की फैक्ट्री में एक दिसंबर को कुछ बदमाशों ने दहशत फैला कर 10 लाख मंथली फिरौती की मांग की थी। इसके साथ ही फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की थी। इस  संदर्भ में पुलिस 5-6 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी।

जिसमें पुलिस ने जोगिंदर उर्फ चिक्का को 6 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद अन्य 3 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि यह बदमाश अपना गैंग बनाना चाहते थे। इन पर पहले से लूट, मारपीट, हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस इन सभी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लेगी। इनका मुख्य सरगना अभी भी फरार है। पुलिस उसे भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने एक गाड़ी भी आरोपियों के पास से बरामद किया है। 

सदर थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि गांव चिड़ाना में एक टेक्सटाइल की फैक्ट्री है। जहां के निदेशक ने हमें एक तारीख को शिकायत दी थी कि कुछ बदमाशों ने उनसे 10 लाख की फिरौती मांगी है। गेट पर उनके कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई है।

सदर पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाली इस फैक्ट्री के निर्देशक की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की गई। पुलिस से जांच के दौरान जोगिंदर उर्फ सिक्का को पुलिस ने विरासत में लिया। उसने पूछताछ में चार अन्य और बदमाशों के नाम लिए। पुलिस ने उसके द्वारा चिन्हित नाम के आधार पर तीन को और गिरफ्तार कर लिया है। अब तक मामले में चार की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस गैंग का मुख्य सरगना परवीन उर्फ फोड़ा की तलाश की जा रही है।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static