बड़ी सफलता: लाखों की हेरोइन और 100 किलाे चूरा पोस्त के साथ चार गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 06:03 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद पुलिस ने नशों तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की है। लाखों रुपए की हेरोइन के साथ दो आरोपियों को दबोचा है। वहीं इसके साथ स्पेशल स्टाफ टीम ने 100 किलो चूरा पोस्त के साथ दो लोगों को पकड़ा हैं। पुलिस ने दोनों मामले दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस उपाधीक्षक सुभाष कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक गाड़ी में दिल्ली से हेरोइन लाकर सिरसा ले जाने वाले हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गांव बड़ोपल के समीप नाकाबंदी की। इस दौरान जब एक गाड़ी को रोककर तालाशी ली गई तो दो युवकों से 150 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरु कर
दी है।

PunjabKesari, haryana

100 किलो चूरा पोस्त के साथ दो दबोचे
वहीं दूसरे मामले मे स्पेशल स्टाफ टीम ने गांव मलहड़ से दो व्यक्तियों को 100 किलो चूरा पोस्त के साथ दबोचा। जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि स्पेशल स्टाफ की टीम गांव मलहड़ में गश्त कर रही थी, इस दौरान सामने से आ रही एक स्विफ्ट कार को चैकिंग के लिए रुकने का इशारा किया, मगर चालक ने अपनी कार को भगा लिया।

पुलिस ने शक के आधार पर कार को रुकवा कर तलाशी ली तो 5 कट्टे चूरा पोस्ट से भरे हुए मिले। पुलिस ने कार सवार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static