अंतरराज्यीय बाइक गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, नशे की लत और शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 08:44 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): अंतरराज्यीय टू व्हीलर चोरी करने वाले एक गिरोह के चार बाइक चोरों को लेकर CIA गोहाना को बड़ी कामयाबी मिली है। गोहाना पुलिस की क्राइम ब्रांच को एक गुप्त सूचना मिली कि गांव मोई हुडा में कुछ युवक चोरी की बाइक यहां पर लाते है। इसी सूचना पर गोहाना की क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर जब छापेमारी की तो पुलिस के बाइक देख होश उड़ गए। यहां पर एक दो नहीं बल्कि चोरी की हुई 25 टू व्हीलर खड़े थे। पुलिस ने इन बाइक  चोरी के चोरी करने वाले चार चोरों को भी गिरफ्तार किया है। ये चारों चोर दिल्ली, यूपी, हरियाणा के कई जिलों के शहरों में बाइक स्कूटी चोरी करते थे। ये चोर अपने नशे की लत को पूरा और शौक पूरे करने के लिए बाइक चोरी करते थे। इन 25 टू व्हीलर में 24 बाइक और एक स्कूटी है। पुलिस ने चारों गिरफ्तार चोरों को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी ताकि इनकी ओर बाइक चोरी की वारदात का खुलासा हो सके।

अपराध शाखा गोहाना के ASI अमित कुमार ने बताया कि दिल्ली, यूपी, सोनीपत साथ-साथ कई जिलों के शहरों में बाइक चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाले गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से  चोरी की हुई 24 बाइक एक स्कूटी बरामद की है। CIA गोहाना ने इन बाइक चोरी विकास , सुमित, हेमंत और विशाल नाम के चार युवकों गिरफ्तार किया है। इनमें एक गांव मोई हुडा का रहने वाला है दूसरा एक आरोपी रोहतक के आसन गांव का रहने वाला है दो आरोपी जिला झज्जर के गांवों के रहने वाले है। इनको गांव मोई हुडा से गिरफ्तार किया है। सीआईए गोहाना युवकों से गहनता से पूछताछ कर रही है।

शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी

ये अपने नशे की लत और शौक पूरे करने के लिए दिल्ली, यूपी, हरियाणा के कई शहरों से बाइक चुरा कर गांव मोई हुडा में इकट्ठा करते थे यहां से यह चोरी की बाइक को बेचने का काम करते थे। कल सभी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static