कार खरीदने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, शपथ पत्र लाने का बहाना लगाकर फुर्र हुए चोर

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 10:36 AM (IST)

यमुनानगर: ओ.एल.एक्स. पर कार देख उसे खरीदने आए दिल्ली के वजीराबाद निवासी एम.के. रहमत अली के साथ 2.10 लाख की ठगी हो गई। कार को 2.60 लाख रुपए में बेचने का सौदा कर आरोपी ने रहमत अली से 2 लाख 10 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद आरोपी शपथ पत्र लाने का बहाना बनाकर वहां से फुर्र हो गया।  गांधीनगर पुलिस ने मामले में गाजियाबाद निवासी पिंटू के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। दिल्ली के वजीराबाद में रह रहे मणीपुर के निनथोनाय निवासी एम.के. रहमत अली ने बताया कि वह कार सेल्स परचेज का काम करता है। कुछ दिन पहले उसने रीटा नाम से ओ.एल.एक्स. एप के अकाऊंट पर स्विफ्ट कार देखी। कार उसे पसंद आई और उसने उसे खरीदने की इच्छा जाहिर की। 

उसने ओ.एल.एक्स. पर दिए नंबर पर संपर्क किया। फोन पर बातचीत के दौरान 2 लाख 60 हजार रुपए में आरोपी ने कार बेचने की डील पक्की की और उसे कार खरीदने के लिए शहर के चोपड़ा गार्डन स्थित दुकान विशाल मोटर में बुलाया। 20 जून की दोपहर वह कार खरीदने के लिए यहां पहुंचा। यहां उसकी मुलाकात गाजियाबाद के विजय नगर कॉलोनीवासी पिंटू से हुई। कार पसंद आने पर उसने आरोपी को 2 लाख 10 हजार रुपए नकद दिए और बाकी रकम ऑनलाइन देने की बात कही। 

उसने आरोपी के आधार कार्ड की फोटो अपने मोबाइल में खींची। इसके बाद आरोपी शपथ पत्र लेकर आने का बहाना बनाकर वहां से चला गया, लेकिन इसके बाद वापस नहीं आया। उसके फोन पर संपर्क किया तो वह बंद मिला। आरोप है कि आरोपी कार खरीदने के नाम पर उससे 2 लाख 10 हजार रुपए की ठगी की है।  धोखाधड़ी होने की पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी। गांधी नगर थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपी पिंटू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static