प्रेमिका के लिए दोस्त ने की दोस्त की हत्या, पहले साथ में पी स्मैक, गला घोंट कर रॉड से सिर फोड़ा

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 10:32 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित): यमुनानगर जिले के श्मशान घाट के पास कार में मिली एक युवक की लाश के मामले को पुलिस ने सुलझाते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है और युवक के हत्यारे उसके दोस्त हैं। इस मामले में मृतक व आरोपी नशेड़ी थे, जिन्होंने वारदात से पहले एक साथ बैठकर स्मैक का नशा किया था। बताया यह भी गया कि मृतक ने स्मैक के लिए घर से चोरी भी की थी, जिसके चलते उसकी घरवालों से भी नहीं बनती थी।

दरअसल, बीती 6 जनवरी को यमुनानगर के बाल छप्पर श्मशान घाट के पास अंबाला के मनकार निवासी 24 वर्षीय युवक गुरदेव की लाश उसकी ऑल्टो कार में मिली थी। पुलिस ने लाश की पहचान कर परिजनों का पता लगाया गया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि गुरुदेव को किसी ने फोन कर बुलाया था। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में सामने आया कि गुरुदेव के दोस्तों ने उसे फोन करके बुलाया था, उनका किसी महिला को लेकर विवाद था और इसी रंजिश के चलते उन्होंने गुरुदेव की हत्या कर दी।

PunjabKesari, Haryana

दोस्तों ने कबूला गुनाह
डीएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले की जांच करते हुए गुरुदेव के दोस्तों प्रदीप व विपिन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। जिनसे पूछताछ करने पर दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया है। इस मामले की जांच करते हुए सीआईए वन की टीम ने अंबाला के गांव बीकमपुर निवासी प्रदीप सिंह गोगा व विपिन कुमार को गिरफ्तार किया था। 

घर से चुराए थे 12 लाख रुपये
पुलिस ने बताया कि गुरुदेव की नशे की लत के चलते उसके अपने परिवार से नहीं बनती थी। वह अपने दोस्त के ही घर रहता था। गुरुदेव ने अपने घर से नशे के चलते 12 लाख रुपये चुराए थे, जिसके चलते परिवार से बहुत कम संपर्क था। पैसे चुराने के मामले में परिवार ने मुलाना थाने में केस भी दर्ज करवाया है। 

PunjabKesari,Haryana

प्रेमिका ने कर दिया था शादी से इंकार
जांच में पता चला कि गुरेदव का सरस्वतीनगर की एक महिला के साथ संबंध था। वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन इस बीच उसी महिला के साथ उसके दोस्त प्रदीप के संबंध बन गए। जिसके बाद महिला ने शादी से इंकार कर दिया था। इसको लेकर ही गुरदेव व प्रदीप के बीच विवाद हुआ। गुरदेव ने प्रदीप को महिला के सामने ही पीटा था। इसके बाद से ही प्रदीप रंजिश रखने लगा था। प्रदीप ने इस बारे में अपने दोस्त विपिन को बताया, तो दोनों ने गुरुदेव की हत्या करने की योजना बनाई। 

गला घोंटकर की हत्या
योजना के अनुसार विपिन ने गुरदेव को फोन किया और प्रदीप के साथ समझौता कराने के बहाने बुला लिया। यहां श्मशान घाट के पास कार में बैठकर तीनों ने स्मैक पी। इसके बाद कार में पीछे बैठे विपिन ने गुरदेव का गमछे से गला घोंट दिया और प्रदीप ने कार में रखी रॉड से उसके सिर पर वार किए। हत्या करने के बाद दोनों वहां से अपनी बाइक पर बैठकर फरार हो गए और उसका मोबाइल भी अपने साथ ले गए थे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static