Crime News: हरियाणा राजस्थान सीमा पर गैंगवार, दो युवकों को लगी गोली

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 05:46 PM (IST)

नारनौल (भालेंद्र यादव): हरियाणा के नारनौल जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पर हरियाणा राजस्थान सीमा से सटे भगवाडी गांव में गैंगवार की वारदात को देखने को मिला है । इस खूनी खेल में दो युवकों को गोली लगने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि राजस्थान पुलिस घायलों को बहरोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के भगवाड़ी गांव में गैंगवार की घटना हुई है। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी है। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। घायल हिम्मत नाम के युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गाया है। घायल हिम्मत के कंधे में और विकास के एक सिर में और एक पैर में गोली लगी है। आरोपी घटना को अंजाम देकर हुए फरार हो गए है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। जल्द ही आरोपियों गिरफ्तार मामले का खुलासा किया जाएगा।

गौरतलब है कि 20 सितंबर को हरियाणा के रोहतक में पलोटरा गैंग और राहुल बाबा के बीच गैंगवार हुई थी। दोनों ही गैंग के बीच शराब के ठेके पर जोरदार फायरिंग हुई। रोहतक के सोनीपत रोड स्थित बलियाना मोड़ के नजदीक शराब ठेके पर बैठे 5 युवकों पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, इस गोलीबारी में 3 की मौत हो गई। 2 लोग बुरी तरह घायल हुई थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static