गैंगरेप व हत्या के आरोपी ने तोड़ा दम, वारदात के बाद निगल लिया था जहर(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 09:05 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद में भट्टू थाना क्षेत्र के गांव में 15 साल की नाबालिग लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में नामजद एक नाबालिग आरोपी की मौत हो गई है। आरोपी ने नाबालिग लड़की की रेप और हत्या की वारदात के बाद जहर निगल लिया था और पिछले 8 दिनों से अग्रोहा मेडिकल (हिसार) में उपचाराधीन था। उपचार के दौरान मंगलवार को आरोपी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक आरोपी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी करवा दी है। फिलहाल मामले में परिजनों के बयान दर्ज होने हैं उसके हिसाब से कार्रवाई कर दी जाएगी। 
PunjabKesari
डीएसपी ने बताया कि 5 जून को भट्टू थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप और फिर उसकी हत्या किए जाने के मामले में भट्टू थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी। मामले में मृतक नाबालिग आरोपी सहित 3 युवकों को नामजद किया गया था। दर्ज एफआईआर के मुताबिक मृतक नाबालिग लड़की के पिता ने बयान दर्ज करवाए थे कि उसकी 15 साल की बेटी मंगलवार की दोपहर को घर से गायब हो गई थी और बाद में उसे गांव के ही दो युवक बाइक पर ले लेकर घर पहुंचे थे। उसकी बेटी को घर लेकर आए युवकों ने बताया था कि लड़की को उल्टी की शिकायत थी और उसे दवा दिलवा कर लाए हैं। 
PunjabKesari
डीएसपी के मुताबिक मृतका के पिता ने बताया कि इसके बाद लड़की की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल लाया गया। अस्पताल लाने से पहले घर पर उसकी बेटी ने बताया कि गांव के रहने वाले पवन, अशोक और एक अन्य युवक ने उसके साथ रेप किया है और कोई दवा उसे पिलाई है। पिता के बयान दर्ज कर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 302, पॉक्सो एक्ट, 363, 366 के तहत केस दर्ज किया था। पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी बनाई गई लेकिन घटना के बाद जहर पीने वाले नाबालिग आरोपी की मंगलवार को मौत होने के बाद मामला पुलिस के लिए पेचीदा हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static