राज्य मंत्री गौरव गौतम ने ली अधिकारियों की मीटिंग, लापरवाही करने वालों को दी कार्रवाई की चेतावनी

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 07:46 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : हरियाणा सरकार में खेल, युवा सशक्तिकरण एवं उद्यमिता मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गौरव गौतम ने सोमवार को लघु सचिवालय के सभागार में जिला प्रशासन के अधिकारियों की बैठक ली। राज्य मंत्री ने सीएम अनाउंसमेंट के कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी विकास कार्य तय समय सीमा में पूरे होने चाहिऐं। संबंधित विभागों के अधिकारी आपसी तालमेल के साथ कार्य करें। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. हरेंद्र पाल राणा,जिला उपायुक्त हरीश कुमार वशिष्ठ सहित जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

सीएम अनाउंसमेंट के सभी कार्य किए जाऐं जल्द पूरे

हरियाणा के खेल राज्य मंत्री गौरव गौतम ने कहा कि सीएम अनाउंसमेंट के विकास कार्य कई वर्षों से पेंडिग़ पड़े हुए हैं। संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा आपसी तालमेल के साथ कार्य नहीं किया जा रहा है। जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सीएम अनाउंसमेंट के सभी कार्य प्राथमिकता से पूरे किए जाऐं, ताकि आमजन को योजनाओं को लाभ मिल सके।

विकास कार्यों में गति लाने तथा रैंकिंग में सुधार करने के दिए निर्देश

गौरव गौतम ने अधिकारियों को विकास कार्यों में गति लाने तथा रैंकिंग में सुधार करने के दिशा निर्देश दिए। उन्होंने जिले में बनाए जाने वाले खेल स्टेडियम और व्यायामशालाओं की प्रोग्रेस रिपोर्ट चेक कर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इंडोर स्टेडियम, गांव घुघेरा व घोड़ी में अधूरे कार्यों कर खेल विभाग को हैंडओवर करने के निर्देश दिए।

गांव पातली खुर्द में लुवास रीजनल सेंटर बनाए जाने पर दिया जोर

उन्होंने लाला लाजपत राय यूनिवर्सिटी ऑफ वेटरनरी ऐंड ऐनिमल साइंसेज द्वारा गांव पातली खुर्द में बनाए जाने वाले रीजनल सेंटर के कार्य को लेकर बजट की प्रक्रिया शुरू करने के लिए लुवास के अधिकारियों से संपर्क करने के निर्देश दिए। उन्होंने पब्लिक हेल्थ और नगर परिषद के अधिकारियों को गंदे पानी की निकासी एवं शहर को साफ व स्वच्छ बनाने के निर्देश दिए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static