Haryana Top10: कुरुक्षेत्र में आज से शुरू होगा गीता महोत्सव, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 01:08 AM (IST)

डेस्क: कुरुक्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव का आयोजन 19 नवंबर से 6 दिसंबर तक किया जाएगा। 29 नवंबर से 04 दिसंबर तक मुख्य कार्यक्रम आयोजित होंगे। हर बार की तरह इस बार भी ब्रह्मसरोवर पर सरस और क्राफ्ट मेले का आयोजन होगा। 

चुनाव हारने पर सरपंच प्रत्याशी को मिले 2 करोड़ रूपए व गाड़ी, ग्रामीणों ने ढोल बजाकर किया सम्मानित 

जिले के चिड़ी गांव में पंचायत चुनाव में हार का सामना करने वाले प्रत्याशी धर्मपाल  का ग्रामीणों ने 2 करोड़ 11 लाख रुपए व एक बड़ी गाड़ी देकर सम्मान किया। लोगों ने हारे हुए प्रत्याशी को फूल और नोटों की मालाएं पहनाकर व ढोल बाजे के साथ सम्मानित किया। 

अंबाला: खाली प्लाट में मिला घर से लापता 20 वर्षीय नौजवान का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

कुछ दिन पहले घर से लापता हुए 20 वर्षीय युवक का शव शहर में एक खाली पड़े प्लाट से बरामद हुआ है। परिजनों ने अरुण नामक व्यक्ति पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। यही नहीं परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है।  

नहर टूटने से 200 एकड़ फसल जलमग्न, किसानों का पांचवे दिन भी धरना जारी

शहर के मिठनपुरा माइनर पर नहर टूटने से किसानों का 200 एकड़ सरसों का फसल जलमग्न हो गया है। जिसे लेकर किसान पांच दिनों से धरने पर बैठे है। उनका कहना है कि अधिकारियों की लापरवाही के चलते उनका फसल बर्बाद हो रहा है।  

भिवानी के रोहतक गेट पर फायरिंग करने वाला पांचवा आरोपी भी काबू, चोरी की स्विफ्ट गाड़ी भी बरामद 

 शहर के रोहतक गेट पर हुई फायरिंग मामले में भिवानी सीआईए-2 स्टाफ को बड़ी कामयाबी मिली है। सीआईए-2 की टीम ने गोली चलाने के मामले में पांचवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से एक स्विफ्ट गाड़ी भी बरामद की गई है, जोकि गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 से चोरी की गई थी।  

जमीन के सौदे में पूर्व सरपंच के साथ करोड़ो की धोखाधड़ी, हताश होकर दी जान 

 शहर के नरड गांव में पूर्व सरपंच के साथ दो जमीनों की खरीद में 1.85 लाख की धोखाध़ड़ी हुई। जिससे आहत होकर वह पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो सुसाइड नोट बरामद की। साथ ही परिजनों की शिकायत पर सुसाइड नोट लिखे व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

पानीपत: सिविल अस्पताल का बुरा हाल, विकलांग मरीजों को नहीं मिल रही व्हील चेयर 

जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था की जमकर धज्जियां उड़ रही है, जहां एक विकलांग पति,पत्नी का मेडिकल करवाने के लिए पिछले 1 महीने से चक्कर काट रहे हैं। पति का तो मेडिकल बन गया है, लेकिन पत्नी का नहीं बन पाया है। 

यमुनानगर में ओवरलोड वाहनों के खिलाफ आरटीए विभाग सख्त, 110 गाड़ियों के काटे गए चालान 

ओवरलोड वाहनों को लेकर आरटीए विभाग सख्त हो गया। उनके खिलाफ लगातार चालान काटे जा रहे है। एक सप्ताह के अंदर 110 वाहनों को चालान कर 55 लाख रुपए वसूला गया है।  

गन्ने का भाव 400 रुपए प्रति क्विंटल होना चाहिए, जल्द ऐलान करे सरकार:भूपेंद्र हुड्डा

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र  हुड्डा ने कहा कि गन्ने का सीजन शुरू हो चुका है,लेकिन अब तक प्रदेश सरकार ने भाव तय नहीं किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गन्ने का भाव कम से कम 400रु प्रति क्विंटल होना चाहिए। क्योंकि लगातार किसानों की लागत बढ़ती जा रही है और गन्ने के अवशेष से पेट्रोलियम तक बनाए जा रहे है। 

सावरकर को लेकर हरियाणा में भी गरमाई सियासत, विज बोले- जिस जेल में वह सालों रहे, उसमें 10 दिन रहकर दिखाएं राहुल  

  कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वीर सावरकर पर दिए गए बयान पर सियासत गरमा गई है। जहां अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी राहुल गांधी पर पलटवार किया है। 

बेरोजगारी पर हरियाणा सरकार का प्रहार, अगले 5 माह में 176 रोजगार मेले लगाकर दी जाएंगी नौकरियां

हरियाणा सरकार ने जहां 64 हजार सरकारी भर्तियां करने का लक्ष्य निर्धारित किया है, वहीं अगले पांच माह के भीतर 176 रोजगार मेले आयोजित करने की कार्ययोजना भी तैयार कर ली गई है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Related News

Recommended News

static