IPS बनकर इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, फिर नौकरी का झांसा देकर किया रेप...अश्लील वीडियो भी बनाया

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 08:56 AM (IST)

जींद : जींद की कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवक ने इंस्टाग्राम पर खुद को आईपीएस अधिकारी बताकर छात्रा से दोस्ती कर ली। इसके बाद आरोपी ने उसे नौकरी का झांसा देकर मिलने के लिए बुलाया। आरोप है कि आरोपी ने पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाकर उसका रेप कर दिया। फिर आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता जींद सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की रहने वाली है। पीड़िता की उम्र 20 साल है। वह कॉलेज में पढ़ती है। पीड़िता की पहचान इंस्टाग्राम के जरिये अजय से हुई थी। अजय ने खुद को राजस्थान के हनुमानगढ़ में तैनात IPS अधिकारी बताया था। दोनों के बीच दोस्ती हुई और काफी दिनों तक बातचीत होने लगी। अजय ने उससे कहा कि वह उसकी सरकारी नौकरी लगवा देगा इसके लिए उसने पीड़िता से 8 लाख रुपए की मांग की।

 पुलिस का कहना है कि आरोपी अजय छात्रा से मिलने जींद भी गया था। यहां उसने छात्रा को एक होटल में बुलाया, जहां उसने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बनाया, ताकि वो छात्रा को ब्लेकमेल कर सके। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने फरवरी से जून तक कई बार रेप किया। उसने धमकी दी थी कि अगर बुलाने पर नहीं आई तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायल कर देगा। पीड़िता का कहना है कि आरोपी नौकरी का झांसा देकर 3 लाख रुपए, सोने की चूड़ी, एक मंगलसूत्र और सोने का लॉकेट भी हड़प चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static