12वीं परीक्षा के दौरान छात्राओं से हुई थी छेड़छाड़, 6 महीने बाद विरोध करने वाले युवक की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 11:38 AM (IST)

गोहाना (सुनील): गोहाना के बड़ौता गांव में पुरानी रंजीश के चलते दो दिन पहले ही एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक राकेश की हत्या के मामले में अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज ग्रामीणों ने गांव में पंचायत बुलाई, जिसमें इस मामले में आरोपियों को बचाने के आरोप लगाते हुए पुलिस के खिलाफ नारे बाजी की। ग्रामीणों ने कहा है कि अगर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वो कोई भी बड़ा कदम उठाने पर मजबूर होंगे और तब तक मृतक राकेश के शव का अंतिम संस्कार भी नहीं करेंगे।

गौरतलब है की गोहाना सोनीपत रोड पर बड़ौता बाईपास के पास दो दिन पहले ऑटो रूकवाकर उसमें सवार युवक राकेश पर कुछ युवकों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया था। घायल राकेश (18) ने पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने नगर गांव के सरपंच के भाई पर भी हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाए हैं। ग्रामीणों ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने और गिरफ्तार करने की मांग की।

PunjabKesari, Haryana

ग्रामीणों का कहना है कि जब तक सरपंच और उसके भाई की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वे शव भी नहीं लेंगे। मृतक के भाई शिव कुमार ने बताया कि इस मामले में जब उसने अपने भाई को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे ऊपर पर चाकू से हमला कर दिया, जिस के उसके हाथ की उंगलियों पर गहरे जख्म लग गए।

PunjabKesari, Haryana

बड़ौता गांव के पूर्व सरपंच ने बताया कि इसी साल मार्च में 12 कक्षा के पेपर देने के लिए कुछ लड़कियां दूसरे गांव नगर में गई थी। वहां नगर गांव के कुछ लड़कों ने लड़कियों के साथ बतमीजी की थी। इसको लेकर कई बार नगर गांव के सरपच के पास जाकर बताया गया, लेकिन बात इतनी बढ़ गई कि मृतक राकेश की नगर गांव के लड़कों के साथ कहा सुनी भी हो गई थी। इसी रंजिशन नगर गांव के सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर राकेश की हत्या करवा दी।

वहीं इस मामले में गोहाना सदर थाना के एसएचओ कप्तान ने बताया पुलिस इस मामले में करवाई कर रही है। इसमें आठ से दस युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static