पहले पाकिस्तान फिर नेपाल को धूल चटाकर जीता गोल्ड मेडल

punjabkesari.in Sunday, Jul 09, 2017 - 06:03 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल):नेपाल की राजधानी काठमांडू में 29 जून से लेकर 6 जून तक अायोजित हुई प्रथम इंडो-नेपाल स्पोर्ट्स चैंपियनशिप अंडर 19 कबड्डी प्रतियोगिता में पहले पाक व बाद में नेपाल को मात देकर भारत की टीम ने गोल्ड मैडल जीत कर देश का नाम रोशन किया है। विजय प्राप्त करने वाली टीम के खिलाड़ी साहिल शर्मा का गोहाना पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।
PunjabKesari
खिलाड़ी साहिल शर्मा ने अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने कोच सुखबीर भारद्वाज को देते हुए कहा कि अभी वह कनिष्ठ वर्ग में देश के लिए खेला है। वह भविष्य में वरिष्ठ वर्ग में देश के लिए खेलकर भारत का पूरी दुनिया में नाम रोशन करेगा, इसके लिए वह पहले से और भी ज्यादा मेहनत करेंगे।
PunjabKesari
साहिल के कोच सुखबीर ने बताया कि सेमीफाइनल में उनकी टीम का मुकाबला पाक से हुआ था। उसके बाद फाइनल मुक़ाबले में नेपाल की टीम को भारत ने 17-27 के अंतर से पराजित किया। इस टूर्नामेंट में श्रीलंका नेपाल बांग्लादेश पाकिस्तान अफगानिस्तान समेत छ: देशो की टीमों ने भाग लिया था। 
PunjabKesari
साहिल के दादा सूरजमाल शर्मा ने कहा कि साहिल के गोहाना पहुंचने पर ग्रामीणों ने नोटों व फूलों की मालाओं से स्वागत किया है। उन्होंने रहा कि उन्हें अपने पोते पर गर्व है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static