छौरे का कमालः इंग्लैंड में फिर से छाया हरियाणा का बेटा, इंग्लैंड में जीता बोरो काउंसलर का चुनाव

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 02:22 PM (IST)

बहादुरगढ (प्रवीण धनखड़):  हरियाणा के झज्जर जिले के गांव धांधलान निवासी रोहित अहलावत ने इंग्लैंड में एक बार फिर से चुनाव में जीत हासिल की है। रोहित अहलावत ने इस बार बोरो काउंसलर का चुनाव जीता है। पिछले साल उन्होंने टाउन काउंसलर का चुनाव भी जीता था। रोहित अहलावत ने वाकिंघम बोरो काउंसिल के हॉकडन वार्ड से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

रोहित अहलावत ने हमारे संवाददाता से फोन पर बातचीत करते हुए बताया कि हॉकडन वार्ड यहाँ की सत्ता पक्ष पार्टी लिबरल डेमोक्रेट्स का गढ़ है। यहां कंजरवेटिव पार्टी का जनाधार बेहद कम है। उसके बावजूद भी रोहित ने कंजरवेटिव पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। 

PunjabKesari

उनकी ये जीत लंदन के बर काउंसिल में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस वार्ड से रोहित पहले भारतीय हैं जिन्होंने यह चुनाव जीता है । इन दिनों कंजरवेटिव पार्टी का पूरे इंग्लैंड में निराशाजनक प्रदर्शन चल रहा है। इसके बावजूद रोहित की यह जीत काबिले तारीफ है।

रोहित ने बताया कि उन्होंने 2 महीने पहले पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित किया था। 2 महीने के दौरान रोहित ने घर-घर जाकर स्थानीय लोगों से वोट की अपील की और जीत हासिल की। रोहित अहलावत ने बताया कि अब वह दोनों पदों पर रहकर अपने क्षेत्र के लोगों की सेवा करेंगे। उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए अमित अहलावत, पवन त्यागी, साक्षी सिंह, सीमा अहलावत, निशा, सुनीता ग्रेवाल, विक्रम रावत, प्रवीण अहलावत और हरीश दहिया ने भी खूब पसीना बहाया। रोहित की जीत से उनके पैतृक गांव और बहादुरगढ़ में खुशी का माहौल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static