गोल्ड मेडलिस्ट सुमित का होगा भव्य स्वागत, समारोह में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी करेंगे शिरकत

9/2/2021 3:23:34 PM

सोनीपत (पवन राठी): टोक्यो पैरालंपिक में देश को गोल्ड मेडल दिलाने वाले सुमित अंतिल का घर लौटने पर भव्य स्वागत होगा। 4 सितंबर को स्वागत समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी पहुंचेंगे। यह जानकारी बीजेपी के राई से विधायक मोहनलाल बडोली और सांसद रमेश कौशिक ने प्रेस वार्ता कर दी।  

PunjabKesari, haryana

विधायक मोहनलाल बडोली ने कहा कि सुमित आंतिल ने प्रदेश का ही नहीं जिले का भी नाम भी रोशन किया है और इसी खुशी में सरकार ने उसे 6 करोड़ नकद इनाम दिया है। उन्होंने कहा कि सुमित 4 सितंबर को अपने घर वापस लौटेगा। इसी खुशी में खेवड़ा गांव के खेल स्टेडियम में 3:30 बजे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत सिंह चौटाला पहुंचेंगे और सुमित का स्वागत करेंगे। 

प्रदेश भर में आज कांग्रेस पार्टी करनाल में हुए किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में सभी जिलों के मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस के इस प्रदर्शन सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि यह उनका काम है, उन्हें करना चाहिए, हम अपना काम कर रहे हैं। वहीं एसडीएम द्वारा सिर फोड़ने का आदेश देने पर सांसद ने कहा कि सरकार ने मामले में जांच कर दी है और जांच के बाद कार्यवाही भी कर दी है, वहां से अधिकारी का तबादला हो चुका है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static