Sonipat में दिन दहाड़े सुनार को घायल कर लूटी दुकान, घटना सीसीटीवी में कैद

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 08:04 PM (IST)

सोनीपत ( सन्नी मलिक) : हरियाणा में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं और सोनीपत हरियाणा की अपराध की राजधानी बनता जा रही है, ताज़ा मामला सोनीपत के गोहाना रोड़ से सामने आया है। शुक्रवार को बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर सुनार की दुकान से युवक को घायल कर लाखों रुपए का सोना और नकदी लूट कर फरार हो गए। बदमाशो को घायल दुकानदार ने पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन विफल रहा। यह घटना सोनीपत सदर थाना से महज कुछ ही मीटर की दूरी की है। बदमाशो की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

तमंचे के बट से सिर पर किए कई वार 

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित सुनार जितेंद्र वर्मा ने बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। दो नकाबपोश बदमाश देशी तमंचे लेकर घुसते हैं और घुसते ही सारा सोना से बैग में रखने के लिए बोलते हैं। वह कुछ कर पाता उससे पहले दोनों तमंचे के बट से सिर पर वार कर घायल कर देते हैं। उसके बाद तिजोरी से सोना, और नकदी लूटकर भाग जाते हैं। 

इस दौरान सुनार भी दोनों बदमाशो से लोहा लेता हुआ तस्वीरों में नजर आ रहा। बदमाश जब बाइक पर भागने का प्रयास करते है तो पीड़ित उन पर ईंट और पत्थर भी बरसाता हैं लेकिन दोनों नकाबपोश बदमाश फरार होने में सफल हो जाते हैं। घायल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। वारदात की सूचना जैसे ही सोनीपत में फैली वैसे ही व्यापारी वर्ग में रोष देखने को मिला।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static