गूगल के इंकार के बाद डिप्रेशन में हर्षित, जानिए परिवार वालों का क्या है कहना

punjabkesari.in Wednesday, Aug 02, 2017 - 07:20 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रंदीप रोड): चंडीगढ़ के एक सरकारी स्कूल में पढऩे वाले छात्र हर्षित शर्मा के गूगल में चयन को लेकर आज एक नया मोड़ आ गया। जहां एक तरफ यूटी शिक्षा विभाग ने दावा किया था कि हर्षित को गूगल ने चयनित कर 1.44 करोड़ के सालाना पैकेज पर नौकरी का प्रस्ताव दिया है। वहीं गूगल का कहना है कि उसने ऐसे किसी भी प्रोग्राम के लिए किसी का चयन नहीं किया है। हर्षित शर्मा से जुड़ा उनके पास कोई रिकॉर्ड नहीं है।

परिवार वालों के अनुसार जब हर्षित को इस बारे में पता चला तो वह डिप्रेशन में चला गया है। हर्षित के चाचा नरेंदर शर्मा ने बताया कि उन्हे हर्षित के गूगल में न्युक्ति होने की खबर अखबार से पता चली थी यह खबरें आफिशियल तोर पर जारी की गई तो हमें भी लगा की स्कूल के पास सभी दस्तावेज होंगे। 

गूगल के इस प्रकरण के बाद से हर्षित और परिवार सदमे में है। जहां कल तक हर्षित के घर पर बधाई देने वाला का तांता लगा हुआ था आज वहीं ग्रामीण इस पर हैरानी जताने के लिए घर पहुंच रहे हैं। ग्रामीण रवि मथाना का कहना है की इसमें स्कूल की जल्दीबाजी सामने आ रही है स्कूल को चाहिए था की वह अखबारों में जाने से पूर्व मामले की सत्यता को जांचते। गांव के पूर्व सरपंच अशोक का कहना है की स्कूल की जल्दी बाजी से यह बखेड़ा खड़ा हुआ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static