चुनाव से पहले कांडा बंधु व गोकुल सेतिया में जुबानी जंग, हलोपा नेता बोले-इसके गैंग्सटरों से रिश्ते

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 07:03 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच हालही कांग्रेसी हुए गोकुल सेतिया की फोटो गैंग्सटरों के साथ वायरल हो रही है। अब गोकुल सेतिया के कारण भाजपा सहित कांडा बंधुओं को बैठे बिठाए कांग्रेस को घेरने का मौका मिल गया है। वायरल तस्वीरों पर अब (गोपाल कांडा- गोबिंद कांडा) कांडा बंधु और गोकुल सेतिया में चुनाव से पहले जुबानी जंग छिड़ गई है। गोपाल कांडा ने कांग्रेस नेता सेतिया को घेरते हुए कहा कि गोकुल सेतिया के रिश्ते गैंगस्टरों के साथ होने की चर्चा पूरे देश में हो रही है। उन्होंने कहा कि मैंने तो उसकी फोटो न ही वायरल की और न ही खींची फिर क्यों मेरा नाम ले रहा है। 

PunjabKesari

ओछी रानीति छोड़कर चुनाव में मुकाबला करेंः गोकुल सेतिया

वहीं गैंग्सटरों के साथ वायरल तस्वीर पर गोकुल सेतिया ने सफाई देते हुए कहा कि यह फोटो 15 साल पुरानी है। 15 साल बाद कोई मेरा दोस्त गैंग्सटर बन गया तो कोई आईपीएस बन गया। सेतिया ने गोपाल कांडा पर फोटो वायरल होने के पीछे बताते हुए कहा कि गोपाल कांडा ओछी राजनीति छोड़कर सीधा चुनाव में मेरा मुकाबला करें। साथ कहा कि मेरे से गोपाल कांडा को घबराहट होती है। गौरतलब है कि गोकुल सेतिया 2019 में आजाद लड़कर गोपाल कांडा को कड़ी टक्कर दे चुके हैं और मात्र 602 वोट से हार गए थे।

बता दें कि गोकुल सेतिया पहले भी कांग्रेसी थे, उनके नाना लक्ष्मण अरोड़ा कांग्रेस में थे और 5 बार विधायक रहे। 2014 में उनकी मां सुनीता सेतिया ने विधानसभा चुनाव लड़ा, लेकिन वह हार गईं। इसके बाद उन्होंने भाजपा छोड़ दी।

हलोपा भाजपा गठबंधन लगभग तय

आगे गोपाल कांडा ने 2009 विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि लक्ष्मण दास अरोड़ा ने मेरे खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ा था। उस समय लक्ष्मण दास अरोड़ा तीसरे नंबर थे। अबकी बार भी कांग्रेस चौथे नंबर रहेगी। वहीं भाजपा से गठबंधन को लेकर कहा कि हमने भाजपा से कई सींटे मांगी हैं। भाजपा भी तैयार है, आज शाम तक तस्वीर साफ हो जाएगी। 

'सेतिया जैसे लोगों के राजनीति में आने से समाज पर गंदा प्रभाव पड़ेगा'

गोपाल कांडा के भाई गोबिंद कांडा ने गोकुल सेतिया मामले को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि गैंग्सटरों के साथ रिश्ते साबित होने के बाद भी ऐसे लोगों के राजनीति में आते हैं तो समाज पर गंदा प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब गैंगस्टरों से जूझ रहा है। अब हरियाणा में भी गैंगस्टर पनप रहे हैं। कांग्रेस अगर गैंगस्टरों से रिश्ते निभाने वाले गोकुल सेतिया को पनाह देती है तो इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static