प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर और लोगों को सुरक्षा देना सरकार का काम : शादीलाल

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 10:17 AM (IST)

पंचकूला(आशीष): पंजाबी एकता मंच, पंचकूला (पंजीकृत) का चौथा वार्षिक मिलन समारोह रविवार को सैक्टर-14 स्थित किसान भवन में हुआ। पूर्व राज्यसभा सदस्य शादीलाल बत्तरा समारोह के मुख्य अतिथि थे। मंच के कार्यवाहक अध्यक्ष और नगर परिषद के पूर्व प्रधान रविंद्र रावल, प्रधान सुभाष सचदेवा, सलाहकार ओ.पी. तनेजा और कैलाश सरदाना, वरिष्ठ उपप्रधान योगराज मुंजाल, उपप्रधान डॉ. एस.के. छाबड़ा और विनोद कुमार सरीन, महासचिव सुभाष कपूर, कोषाध्यक्ष सुभाष बत्तरा, संगठन सचिव डी.के. कत्याल, प्रेस सचिव आर.के. साहनी, कार्यकारिणी सदस्य बी.डी. जुनेजा, विजय मलिक ने मुख्य अतिथि का शाल देकर सम्मानित किया।

समारोह में रिटायर्ड एच.सी.एस. बी.आर. बेरी, एस.पी. अरोड़ा, रिटायर्ड सीनियर स्पैशल सचिव शादी लाल कपूर, हरियाणा सरकार के तकनीकी सलाहकार विशाल सेठ, नगर परिषद की पूर्व प्रधान मनवीर कौर गिल, रिटायर्ड सचिव मुंशी राम अरोड़ा, नगर निगम सदस्य ओमवती पूनिया, पूर्व पाषर्द नरेश रावल, अमरटैक्स के मालिक अरुण ग्रोवर, उद्योगपति सतीश धवन सूर्यवंशी समेत सैंकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

बत्तरा ने कहा कि ऐसे मिलन समारोह से भाईचारे को बढ़ावा मिलता है। इस दौरान सांसद कोटे से इस भवन के लिए उन्होंने 51 लाख का योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य मे ला एंड आर्डर बनाए रखना और लोगों को सुरक्षा प्रदान कार्य सरकार का होता है। रावल ने कहा कि सैक्टर-15 में पंजाबी भवन के लिए प्लाट तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने दिया था। तत्कालीन राज्यसभा सांसद शादी लाल बत्तरा ने सांसद कोष से 30 लाख और बाद में 21 लाख का सहयोग देकर भवन की नींव खड़ी कराई। 

इस भवन के लिए पंजाबी समुदाय ने अपने पास से करीब 1.25 करोड़ का योगदान दिया है। समारोह में ट्रांसपोर्टर सुनील कुमार, रविंद्र सांगवान, प्रेम आहूजा और अन्य ने पांच लाख, पंजाबी समुदाय के लोगों ने 15 लाख भवन के लिए देने की घोषणा की। समारोह में पंजाबी एकता मंच के अध्यक्ष रहे वीके कपूर के निधन पर श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम में डिप्टी मेयर सुनील तलवाड़, भाजपा के प्रदेश सहप्रवक्ता संजय आहूजा जो खुद को मंच का सदस्य बता रहे थे, उनके साथ युवा भाजपा नेता विकास गुप्ता भी थे, ने कार्यक्रम में जाना चाहा, लेकिन आयोजकों को पहले से पता था कि यह दोनों भाजपा नेता कार्यक्रम में खलल डालने की कोशिश करेंगे। 

पूर्व कांग्रेस पार्षद और मंच के सदस्य नरेश रावल जोकि किसान भवन के गेट पर खड़े थे, ने पुलिस से कहकर तलवाड़ एवं आहूजा की गाड़ी को अंदर आने से रोक दिया। गाड़ी रुकते ही दोनों भडक गए और गेट पर जमकर बहसबाजी शुरू हो गई। ए.सी.पी. आदर्शदीप के नेतृत्व में सैक्टर 5 के एस.एच.ओ. कर्मवीर, सैक्टर 20 के एस.एच.ओ. विकास कुमार, सैक्टर 14 के सुखदेव सहित भारी फोर्स पहुंच गई। 

गेट पर नरेश रावल, मंच के अन्य सदस्यों ने पुलिस से कह दिया कि यह दोनों कार्यक्रम खराब करने आये हैं। इन्हें अंदर नहीं घुसने देंगे। पुलिस गेट से इन दोनों को किसान भवन के अंदर तक ले गई और जहां से दोनों कार्यक्रम में घुस गये और आयोजकों एवं दोनों नेताओं में जमकर कहासुनी हुई। दोनों को ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।  
 

Rakhi Yadav

Related News

पुलिस कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, IG लॉ एंड ऑर्डर संजय सिंह ने जारी किया आदेश

प्रदेश में महिला सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने के उद्देश्य से डीजीपी ने की वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक

"हुड्डा ने जिसे दिया ऐलानाबाद से टिकट...वो लोगों को धमकी दे रहा है", भरत बेनीवाल अभय चौटाला का आरोप

कांग्रेस की पहली सूची जारी होते ही शुरू हुई बगावत, वरिष्ठ नेता बोले- मुझे यूज एंड थ्रो किया

हरियाणा के दो करोड़ 80 लाख लोगों की आकांक्षाओं और अपेक्षाओं को भाजपा सरकार लगातार पूर्ण कर रही : नायब सैनी

भाजपा को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए जनता तैयार: दुष्यंत चौटाला

आने वाले 5 साल वह बतौर सीएम प्रदेश की जनता की सेवा करेंगे:प्रवीन अत्रे

''रात में होते हैं काले काम'', कांग्रेस कैंडिडेट लिस्ट पर विज ने ली चुटकी

सड़क हादसे में खुशहाल माजरा के नंबरदार की मौत, किसी काम से शहर जा रहे थे जय सिंह

जींद: फ्लैट देने का झांसा देकर रिटायर्ड एसई से ठगे 19 लाख का चूना, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज