पहरावर की जमीन का नोटिफिकेशन जल्द जारी करे सरकार : जयहिंद

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 10:46 AM (IST)

रोहतक : भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण करने सैक्टर-2 स्थित भगवान परशुराम आश्रम में रविवार को नवीन जयहिंद पहुंचे, जहां परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का कार्यक्रम था। नवीन जयहिंद ने मंत्री मूलचंद शर्मा से पहरावर की जमीन का नोटिफिकेशन जल्द जारी करने की मांग की। साथ ही ए.बी.पी.जी, डोली की जमीन व ब्राह्मण कल्याण आयोग जल्द से जल्द बहाल करने की मांग की। उन्होंने सभी विजेताओं का सम्मान करते हुए 2 लाख रुपए ईनाम राशि सूरज शर्मा, एक लाख रुपए रोनित व एक लाख रुपए तनुजा को दिए।

उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा कि विजेता सूरज और सभी विजेताओं को सरकार व मुख्यमंत्री द्वारा गोद ले लिया जाना चाहिए। अगर सरकार व मुख्यमंत्री ऐसा नहीं करते तो समाज के लोग मिलकर सूरज को गोद ले लेंगे। 
यह हम सबके लिए बहुत खुशी का पल है जिस तरह से 16 साल की उम्र में सूरज शर्मा देश के लिए 32 साल बाद गोल्ड मैडल जीत कर लाए है। जो भी गरीब घर के बच्चे है और उनमें इस तरह की प्रतिभा है कि वे देश व प्रदेश के लिए मैडल जीत कर ला सकते है, उनके लिए हर समाज का फर्ज बनता है कि तन-मन-धन से खिलाडिय़ों का साथ दें। ताकि ये खिलाड़ी आगे आने वाले समय में देश व प्रदेश का पूरी दुनिया में डंका बजा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static