किसान आंदोलन: सरकार जल्द करे समाधान, वरना रोक दी जाएगी दिल्ली में होने वाली सप्लाई

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 10:22 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): किसान आंदोलन की आंच अब धीरे-धीरे दक्षिण हरियाणा के विभिन्न हिस्सों और इलाकों में पहुंचने लगी है। इसी कड़ी में प्रदेश की आर्थिक नगरी गुरुग्राम के सर छोटू राम भवन में 360 चौधर और बावल चौरासी की महापंचायत की गई। जिसमें यह निर्णय लिया गया कि सरकार कृषि कानूनों को लेकर जल्द से जल्द फैसला ले अन्यथा 360 ग्रामों से दिल्ली में होने वाली तमाम जरूरी सप्लाई को रोक दी जाएगी।

महापंचायत में शामिल किसानों ने एक सुर में सरकार को चेतावनी जारी करते हुए ऐलान किया कि अगर जल्द सरकारों से हो रही बातचीत के सार्थक परिणाम नहीं निकले तो सिंघू बॉर्डर और यूपी बॉर्डर की तरह गुरुग्राम से लगते तमाम इलाकों को सील कर दिया जाएगा। उनका कहना है कि बावल से लेकर धारूहेड़ा और पंचगाव से लेकर दिल्ली से सटे तमाम बॉर्डर को सील कर दिल्ली में जाने वाली तमाम जरूरी चीजों की सप्लाई को ठप्प कर दिया जाएगा। 

वहीं इस महापंचायत में शामिल गुरुग्राम कर वरिष्ठ जेजेपी नेता नरेश सहरावत ने कहा कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने भी सरकार को किसानों की मांगों पर जल्द विचार करने को कहा है। अगर फिर भी जल्द कोई हल नहीं निकला तो वे भी पार्टी से इस्तीफा देकर किसानों के आंदोलन में शामिल हो कंधे से कंधा मिलाकर किसानों का साथ देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static