हरियाणा सरकार करेगी कैमला में हुए नुकसान की भरपाई, किसानों ने की थी तोड़फोड़

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 05:25 PM (IST)

करनाल (विकास मैहला): करनाल के कैमला गांव में किसान महापंचायत के दौरान बवाल में हुए नुकसान की भरपाई हरियाणा सरकार करेगी। इस महापंचायत के दौरान प्रदर्शनकारियों के विरोध के चलते टेंट, साउंड सिस्टम, कुर्सियों और किसानों की फसलों को काफी नुकसान पहुंचा था। इसको लेकर सत्ता के विधायक और कार्यक्रम के संयोजक हरविंदर कल्याण ने कहा कि जो भी नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि कुछ कमियां रही हैं, जिसके चलते ये सब उपद्रव वहां देखने को मिला था। वहीं हरविंदर कल्याण ने किसानों और प्रशासन का धन्यवाद भी किया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन के संयम की वजह से कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

PunjabKesari, haryana

बता दें कि बीते रविवार को महापंचायत में बवाल होने से काफी नुकसान हुआ था। जिसमें साउंड सिस्टम, कुर्सियां, फसल, टेंट को काफी नुकसान पहुंचा था। प्रदर्शनकारियों ने मंच के करीब पहुंचकर जो हंगामा किया, उससे जो तोड़ फोड़ हुई। जिससे वहां सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए लगाया साउंड सिस्टम तहस नहस हो गया। 

PunjabKesari, haryana

महांपचायत में प्रवेश करने के लिए प्रदर्शनकारी खेतों के रास्ते से आ रहे थे, उन्हें रोकने के लिए पुलिस भी खेतों में चल रही थी। ऐसे में खेत में लगी गेहूं की फसल को भी नुकसान हुआ था। अब बीजेपी के विधायक औऱ कार्यक्रम के संयोजक हरविंदर कल्याण ने साफ कर दिया है कि जो भी उस महापंचायत के समय नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई सरकार करेगी। जिससे उन लोगों को थोड़ी राहत मिलेगी जिनका नुकसान हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static