LPS बोसार्ड में पहुंचे राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, भाजपा सांसद अरविंद शर्मा भी रहे मौजूद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 08:24 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय एलपीएस बोसार्ड पहुंचे। उनके साथ भाजपा सांसद अरविंद शर्मा भी मौजूद रहे। अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का मेक इन इंडिया और विकसित भारत हम सबको मिलकर पूरा करना है और इसी के चलते भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा।

उन्होंने कहा कि एलपीएस बोसार्ड ने पूरे विश्व में देश का नाम रोशन किया है, क्योंकि चंद्रयान-3 में इसी कंपनी के बने हुए नट बोल्ट लगे हुए थे और यहीं मेक इन इंडिया का सबसे बड़ा उदाहरण भी है। देश में व्यापारी और उद्योग धंधे इसी वजह से फल फूल रहे हैं क्योंकि मोदी सरकार ने इस तरह का माहौल दिया है।

सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान देश की जनता के हर वर्ग को बेहतर सुविधाएं प्रदान की गई है और जनता ने भी इसका लाभ लिया है। देश का विकास केवल सरकार नहीं कर पाती हैं, जनता और सरकार के सहयोग से ही देश आगे बढ़ता है। वहीं एलपीएस बोसार्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश जैन ने भी भारत सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मेक इन इंडिया कार्यक्रम पर चलते हुए ही आज वे इस तरह से अपने कारोबार को बढ़ा पाए और इसी तरह का माहौल मिलता रहा तो उद्योग धंधे और तरक्की करेंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static