हैवानियत: दादा ने पोती से किया दुष्कर्म, परिवार गया हुआ था बाहर

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 09:43 AM (IST)

जींद (अनिल):  रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना जींद जिले में सामने आई है। हवस में पागल हुए एक दादा ने अपनी छह वर्षीय पोती से दुष्कर्म कर डाला। वारदात जींद जिले के अलावा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले एक गांव की है। जींद महिला थाना पुलिस ने छह वर्षीय बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी दादा के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, दुष्कर्म कररने और 6 व 18 पोक्सो एक्ट सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। महिला थाना की जांच अधिकारी प्रेम कुमारी ने बताया कि आरोपी पीड़ित बच्ची का दादा लगता है। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने दादा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

\
सदस्य बाहर गए हुए थे

अलेवा थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव की महिला ने पुलिस शिकायत देकर कहा है कि उसके पति का ताऊ अविवाहित है, इसलिए उसने उन्हें गोद लिया हुआ है। बीते दिन घर के सभी सदस्य किसी काम से बाहर गए थे। उस दौरान छह साल की बेटी और ताऊ ससुर ही घर पर थे। अकेले में मौके का फायदा उठाकर ताऊ ससुर ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। घर वापस आने पर छह साल की मासूम बेटी ने रोते हुए अपने दादा की सारी करतूत बताई। बेटी के मुंह से यह सब सुनकर वह डर गई। इसके बाद ताऊ ससुर ने उसे धमकी दी कि किसी को बताया कि अंजाम बहुत बुरा होगा।

 

एलकेजी की बच्ची रहती है मामा के पास
पुलिस को दी शिकायत में बच्ची की मां ने बताया कि एलकेजी में पढ़ने वाली उसकी छह साल की बेटी अपने मामा के पास रहती है। छुट्टियां होने के चलते उसकी बेटी उसके पास गांव में आई हुई थी। परिवार के लोग बाहर गए हुए थे। पीछे से आरोपी ने एकांत के मौके का फायदा उठाकर बच्ची के साथ घिनौना काम कर किया। गांव के जिस भी व्यक्ति ने इस वारदात के बारे में सुना, वही दादा को गालियां दे रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static