लूटपाट कर युवक को चलती ट्रेन से फेंका

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2017 - 09:34 PM (IST)

घरौंडा (विवेक राणा): घरौंडा रेलवे फाटक नम्बर-64 के पास सरयू-यमुना एक्सप्रेस में सवार युवक के साथ लूटपाट कर ट्रैन से बाहर फैंकने का मामला सामने आया है। बदमाशों द्वारा ट्रैन से बाहर फैंकने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गनीमत रही कि ट्रैन की स्पीड बहुत ही कम थी। अनजान जगह पर गिरने से आस-पास के राहगीर उसे स्टेशन मास्टर के पास लेकर गए। स्टेशन मास्टर ने उसको उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक केंद्र में भर्ती करवाया, जहां से उसे डॉक्टरों ने करनाल रेफर कर दिया। स्टेशन मास्टर ने मामले की सूचना जीआरपी पुलिस को दी।

बिहार के जिला अरडिया गांव कुरवा लछमीपुर निवासी राजेश कुमार निसिंग की एक राइस मिल में मजदूरी का कार्य करता है। सोमवार की शाम को करनाल रेलवे स्टेशन से अमृतसर से जयनगर जाने वाली सरयू-यमुना एक्सप्रेस गाड़ी में सवार होकर बिहार जा रहा था। घायल राजेश ने बताया कि सोमवार की शाम लगभग छह बजे करनाल से गाड़ी चलने के बाद गाड़ी में सवार लगभग पांच युवकों ने चाकू व डंडे के बल पर यात्रियों से लूटपाट करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही बदमाशों ने कई यात्रियों से लूटपाट की। लूटपाट करने वाले युवकों ने उसके साथ भी मारपीट कर लगभग छह हजार रूपए सहित अन्य जरूरी सामान लूट लिया।

जब उसने लूटेरों का विरोध किया तो उसका सामान छीनकर एक सूनसान जगह पर गाड़ी से नीचे फैंक दिया। जिसके युवक बुरी तरह से घायल हो गया। बाद में उसने एक डेरे की लाईटें जलती देख वहां पर पहुंचा और डेरे के मालिक सुभाष से पूरे मामले की जानकारी दी और दवाई दिलवाने की गुहार की। डेरा मालिक व अन्य लोग उसे रेलवे स्टेशन मास्टर के पास लेकर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static