दोस्त की Birthday Party मनाने गए युवक की पीटकर हत्या, हमलावर युवक को घर के बाहर फेंक बाहर... केस  दर्ज

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 11:12 AM (IST)

सोनीपतः  सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दोस्त के जन्मदिन की पार्टी मनाने गए युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावर युवक को पीटने के बाद घर के बाहर फेंक कर चले गए। देर रात घर के बाहर घायल मिले बेटे को परिजनों ने नागरिक अस्पताल व बाद में खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। 

युवक ने मौत से पहले बनाई गई वीडियो में तीन युवकों के नाम लिए है। पुलिस ने पिता के बयान पर तीन नामजद समेत अन्य पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। गांव बैयांपुर खुर्द निवासी नरेंद्र ने बताया कि उनका इकलौता बेटा अजय 16 मई देर शाम घर से बाहर दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में जाने की कहकर निकला था। वह देर रात तक वापस नहीं लौटा। जिस पर परिवार के सदस्य सो गए। देर रात करीब डेढ़ बजे उनके घर की डोर बेल काफी देर तक बजाई गई, जिससे उनकी आंख खुल गई। 

उन्होंने दरवाजा खोला तो अजय खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे। वह तथा उनकी पत्नी सुरेखा बेटे अजय को लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचे। इस दौरान अजय ने उन्हें तीन युवकों के नाम बताए। उसने आकाश, लक्की, बबल व अन्य पर हमले का आरोप लगाया। नागरिक अस्पताल से बेटे को महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर रेफर कर दिया। जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

पुलिस को शुक्रवार के दिन कैलाश कॉलोनी में लड़ाई झगड़े में लगी चोट के कारण अजय के खानपुर अस्पताल में दाखिल होने की जानकारी मिली थी। जहां पर उसकी बाद में मौत हो गई। अंदेशा है कि वहीं हमला कर युवक को घर के बाहर फेंका गया है। जांच अधिकारी एसआई राकेश कुमार ने बताया कि झगड़े के दौरान युवक को पीट-पीटकर घायल करने व उपचार के दौरान उसकी मौत होने की शिकायत मिली है। इस संबंध में आरोपितों को नामजद कर लिया है। हत्यारोपितों की तलाश के प्रयास किए जा रहे है। जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static