सुरक्षा के साए में होगी ईद की नमाज, 41 स्थान चिन्हित

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 06:04 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): ईद-उल-फितर का पर्व पर शांतिपूर्ण तरीके से मनाए जाने की तैयारी पूरी हो चुकी है। जहां एक तरफ आज बाजार में ईद की खरीददारी करने के लिए चहल पहल दिखाई दी वहीं, पुलिस ने भी सुरक्षा को लेकर अपनी कमर कस ली है। मुस्लिम समाज द्वारा मस्जिद, ईदगाह व आसपास के स्थानों पर नमाज की तैयारी की जा रही है। इसके लिए पुलिस ने जिले में 5 हजार पुलिसकर्मियों को ड्यूटी पर लगाया है। सुरक्षा घेरे के बीच शहर में ईद की नमाज अता की जाएगी। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, सुरक्षा के मद्देनजर गुड़गांव के पूर्व जोन में 2, पश्चिमी जोन में 10, दक्षिण जोन में 14 तथा मानेसर जोन में 6 मस्जिदों सहित कुल 41 स्थानों पर ईद की नमाज अता की जाएगी। पुलिस द्वारा शान्ति, कानून व्यवस्था व सुचारू यातायात संचालन के लिए नियमित ड्यूटियां लगाई गई हैं। इसके साथ ही अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती भी की गई है। गुरुग्राम पुलिस द्वारा नमाज अदा करने वाले स्थानों पर व उस ओर जाने वाले रास्तों पर अतिरिक्त नाके व समुचित संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

 

इस पर्व पर आपसी भाईचारे तथा सौहार्द को ठेस पहुंचाने व अफवाह फैलाने वालों पर भी गुड़गांव पुलिस की विशेष नजर है। पुलिस की विभिन्न पुलिस टीमें सभी प्रकार के सुरक्षा उपकरण सहित यातायात प्रबंधन, शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु तैनात की गई हैं। इस दौरान पुलिस की विभिन्न टीमें भीड़भाड़ वाले स्थानों, मॉल्स, मेट्रो, बस अड्डा आदि स्थानों पर तैनात रहेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static