अनिल विज को लेकर गुरनाम सिंह चढूंनी का बड़ा बयान, बोले- विज को बनाया होता मुख्यमंत्री तो...

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 07:04 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): अंबाला पहुंचे किसान नेता एवं संयुक्त संघर्ष पार्टी के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चडूनी ने दिया बड़ा ब्यान, कहा बीजेपी ने दो साल पहले  अनिल विज को बनाया होता मुख्यमंत्री तो तीसरी बारी होती बीजेपी की सरकार। चडूनी ने कहा की वह राजनीती में सेवा करने और राजनीति को सुधारने आये हैँ। चढूनी ने कहा उनकी पार्टी संयुक्त संघर्ष पार्टी गरीब पार्टी है जिसके बैनर के नीचे वह पेहोवा से चुनाव लड़ रहे हैँ और उन्हें किसानों और मजदूरों का पूरा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

- चढूनी से जब ये पूछा गया की आप हरियाणा में बाकी जगह किसे समर्थन करेंगे तो उन्होने कहा की उन्होंने अपने समर्थकों और किसानों को साफ कहा है की वह अपने अपने जिले में अच्छे केंडिडेट का समर्थन करें भले ही वह किसी भी पार्टी का हो लेकिन मंच से किसी को समर्थन ना दें।

 - किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी से जब ये पूछा गया की सभी पार्टियों में मुख्यमंत्री के कई दावेदार हैँ वह किसे समर्थन करेंगे तो चढूनी ने कहा की जीतने के बाद हमारा समर्थन उसको होगा जो मजदूर और किसान के हक़ की नीतियाँ बनायेगा। चढूनी ने कांग्रेस और भाजपा में मुख्यमंत्री चहरों को लेकर जहाँ कांग्रेस के भूपिंदर हुड्डा की खूब खिंचाई करी वहीँ उन्होंने हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज को मुख्यमंत्री बनाये जाने की वकालत कर दी।

चढूनी ने विज के कामों की तारीफ करते हुए कहा की विज ने जो जनता दरबार लगाए वो पहले किसी पार्टी के किसी  मंत्री ने नहीं लगाए जहाँ आम आदमी भी जाकर अपना काम करवा सकता था। चढूनी ने कहा की अगर भाजपा दो साल पहले अनिल विज को मुख्यमंत्री घोषित कर देती तो बीजेपी की जो भद पीटी है वो कभी ना पीटती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static