चोरी की वारदातों में शामिल आधा दर्जन युवाओं को दबोचा, मुकद्दमा दर्ज कर शुरु की कानूनी कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 12:33 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो) : फिरोजपुरझिरका अपराध शाखा की टीम ने आधा दर्जन युवाओं को पकड़ कर मोटरसाइकिल चोरी करने का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाई शुरू की है। पुलिस का दावा है कि उक्त पकड़े गए युवक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देते रहे है। 

सीआईए की टीम ने वीरवार देर रात आपराधिक गतिविधियों में शामिल आधा दर्जन युवाओं को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार साकिर-जलालपुर, साजिद-साकरस, फारुख आदि के साथ अन्य तीन युवा निरंतर मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने बताया कि शहर से भी लगातार मोटरसाइकिल चोरी होती रही है इनमें भी पकड़े गए आरोपियों का हाथ होने की पूरी संभावना है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने कई मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद किए है। आरोपी मोबाइल चोरी करने में भी शामिल हैं।

सीआईए झिरका अन्य चोरी की वारदातों की गुत्थी सुलझाने के लिए आरोपियों से गहन पूछताछ में लगी हुई है। झिरका पुलिस थाना प्रभारी सत्यप्रकाश ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी आपराधिक गतिविधियों में शामिल है। पुलिस पूछताछ केबाद कई चोरी की घटनाओं की गुत्थी सुलझने की उम्मीद है जल्दी ही अन्य जानकारी दी जाएगी, सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static