स्कूल बस हादसे के पीड़ितों से मिले सांसद दीपेंद्र हुड्डा ,बोले- दोषियों के खिलाफ हो कड़ी कानूनी कार्रवाई

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 08:18 AM (IST)

नारनौलः राज्यसांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा उन्हाणी गांव के पास हुए स्कूल बस हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे। उन्होंने अपने बच्चों को खोने वाले परिजनों से मिलकर ढांढ़स बंधाया। सांसद ने चोटिल छात्रों का हालचाल भी जाना व उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस हादसे की वजह से परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

पीड़ित परिवारों ने कहा कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है। क्योंकि अभिभावकों ने कई बार इस ड्राइवर के विरुद्ध शिकायत भी की थी, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने उसे अनसुना कर दिया। हादसे के दिन बस ड्राइवर के शराब पी रखी थी। यहां तक पता चला है कि एक गांव में लोगों ने ड्राइवर को रोक भी लिया था उससे बस की चाबी छीन ली थी, लेकिन हैरानी की बात है कि फिर भी स्कूल प्रबंधन ने उसी ड्राइवर से बस चलवाई।  

इस दौरान सांसद दीपेंद हुड्डा ने कहा कि दुर्घटना में 6 स्कूली बच्चों की असामयिक मौत दु:खद व ह्दय विदारक घटना है। माता-पिता को विपदा की इस घड़ी में उन्हें इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। प्राइवेट स्कूल की बस के ड्राइवर ने शराब पी कर गाड़ी चलना बेहद गंभीर विषय है। ईद के पर्व पर पूरे देश में छुट्टी होने के बावजूद भी जिले के प्राइवेट स्कूल कैसे खुले हुए हैं? इसके लिए शिक्षा विभाग और अधिकारी भी जिम्मेदार है। दोषियों के खिलाफ सरकार कड़ी कानूनी कार्रवाई करे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static