हर्षित ने कैलिफोर्निया जाने से पहले प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, जाहिर की मिलने की इच्छा

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2017 - 06:04 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(विनोद खुंगर):चंडीगढ़ के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र हर्षित का गूगल में ग्राफिक डिजाइनिंग के लिए चयन हुआ है। हर्षित हरियाणा के कुरुक्षेत्र का रहने वाला है। हर्षित अपनी इस कामयाबी से काफी खुश है। वह 7 अगस्त को गूगल में ट्रेनिंग के लिए कैलिफोर्निया जाएगा। हर्षित की कैलिफोर्निया जाने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की इच्छा है। हर्षित ने कहा कि प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया कैंपेन के कारण मैं कैलिफोर्निया जा रहा हैं। 
PunjabKesari
हर्षित ने कैलिफोर्निया जाने से पहले प्रधानमंत्री के नाम पत्र लिखा है। जिसे विधायक डॉक्टर सैनी प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंचाएंगे। हर्षित का कहना है कि उसका सपना पूरा हो गया है। उसकी मेहनत रंग लाई है। हर्षित अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए पांचवी कक्षा से मेहनत कर रहा है। वह अपने चाचा को काम करता देख ग्राफिक सीखने लगा। हर्षित के चाचा बॉलीवुड के स्टार सलमान खान की फिल्मों के पोस्टर डिजाइन कर चुके हैं और इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्राफिक डिजाइन करते हैं।
PunjabKesari
फिलहाल शुरुआती एक साल के लिए हर्षित को ट्रेनिंग पर रखा जाएगा और उसके लिए उसे हर महीना 4 लाख रु. सैलरी दी जाएगी। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद हर्षित को हर महीने 12 लाख रुपए सैलरी मिलेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static