अनिल विज से मिले हरविंदर कल्याण, बाेले- CM के मार्गदर्शन में करनाल में पूरा प्रशासन सतर्क व जागरूक

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 10:02 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के गृह, निकाय, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से घरौंडा के विधायक हरविंदर कल्याण ने शुक्रवार को सचिवालय में मुलाकात की। इस दाैरान कल्याण ने कल्पना चावला मेडिकल काॅलेज व अन्य अस्पतालों में कोरोना के दौरान चल रही चिकित्सा व्यवस्था, निकाय विभाग की वर्किंग, घरौंडा में हो रही सैनेटाइजिंग, पुलिस की वर्किंग सब मुद्दों पर चर्चा की व वहां चल रहे सभी कार्यों पर संतोष व्यक्त किया।

कल्याण ने बताया कि अनिल विज से उनकी अनाैपचारिक मुलाकात थी। जब से लाॅकडाउन चल रहा है लगातार घरौंडा अपने क्षेत्र की जनता में थे। कल्याण ने भी लाॅकडाउन में दाढ़ी नहीं कटवाई व सरकार के नियमों की अनुपालना की। उनकी बढ़ी हुई लंबी दाढ़ी लाॅकडाउन की इस व्यवस्था का अहसास करवा रही थी।

उन्हाेंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मार्ग दर्शन में करनाल जिले में पूरा प्रशाशन सतर्क व जागरूक है। लोगों को भी कोरोना काल मे नियमों की पालना करनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की अपील 2 गज की दूरी, मास्क लगाने की सभी को पालना करनी चाहिए।

कल्याण ने बताया कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर पार्टी द्वारा हरियाणा में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। भाजपा ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को हरियाणा के बीस लाख घरों तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। जिसकी रूपरेखा तैयार करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तथा भाजपा प्रभारी डॉ़ अनिल जैन की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन भी कल किया गया।

बैठक में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के अलावा हरियाणा के सभी सांसदों, केंद्रीय मंत्रियों, सभी प्रदेश मंत्री और विधायकों समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया। बैठक में फैसला लिया गया कि भाजपा इस एक साल के दौरान केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए डिजिटल माध्यम से एक जागरूकता अभियान चलाएगी। एक साल की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए भाजपा कार्यकर्ता 20 लाख परिवारों से संपर्क करेंगे।

मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए डिजिटल माध्यम व्यक्तिगत संपर्क माध्यम वर्चुअल माध्यम और मीडिया के माध्यम से प्रदेश की जनता से संपर्क किया जाएगा। हरियाणा प्रदेश में इसके लिए व्यक्तिगत संपर्क की जिम्मेवारी प्रदेश महामंत्री और सांसद संजय भाटिया को, डिजिटल संपर्क की जिम्मेवारी प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी को, वर्चुअल संपर्क की जिम्मेवारी प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट और मीडिया के माध्यम से प्रेस कॉन्फ्रेंस व संपर्क की जिम्मेवारी प्रदेश सह-मीडिया प्रमुख रणदीप घनघस को दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static