हरियाणा कांग्रेस चुनाव समिति की अर्जेंट बैठक शुरू, हुड्डा के बगल बैठीं सैलजा; उदयभान-सुरजेवाला-बीरेंद्र भी मौजूद

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 04:51 PM (IST)

दिल्ली(कमल कंसल): हरियाणा कांग्रेस द्वारा बुलाई गई अर्जेंट चुनाव समिति की बैठक थोड़ी देर में शुरु हो गई है। बैठक दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय में हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया की अध्यक्षता में हो रही। वहीं कयास लगाए जा रहे थे कि इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी व कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खऱगे के अलावा कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल भी शामिल हो सकते हैं। इस बैठक में कांग्रेस की गुटबाजी पर लगाम लगाने की कोशिश की गई। मीटिंग में दीपक बाबरिया के बगल में हुड्डा बैठे थे इसके बाद हुड्डा के बगल में सैलजा थी। हलांकि ऐसा बहुत कम मौकों पर देखा गया कि हुड्डा के बगल में कुमारी सैलजा बैठीं हों।  

PunjabKesari

इस बैठक में शामिल होने  के लिए हरियाणा से भूपेंद्र हूडा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, सांसद जयप्रकाश, फरीदाबाद लोकसभा उम्मीदवार महेन्द्र प्रताप, कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, विधायक रघुवीर कादयान, विधायक आफताब अहमद, राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला पहुंच चुके हैं। 

सूत्रों के मुताबिक बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए वितरण पर चर्चा हो सकती है। इसके अलावा कांग्रेस चिरंजीव राव द्वारा बिना टिकट के नामांकन के डेट अनाउंस करने व डिप्टी सीएम के पद पर दावा ठोकने को लेकर भी चर्चा होगी। विधानसभा चुनाव को रणनीतिक चर्चा भी होगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static